अपराध के खबरें

नीतीश कुमार की पार्टी में गड्ढा! जेडीयू विधायक गोपाल मंडल कहे- 'मैंने एतराज कर दिया तो...'


संवाद 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी के विधायक गोपाल मंडल ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले बड़ा वर्णन दिया है. बीते बुधवार (17 अप्रैल) को भागलपुर में आयोजित एक प्रोग्राम में उन्होंने बोला कि पार्टी में कहीं ना कहीं गड्ढा है. उसे दुरुस्त करें नहीं तो दो से ढाई लाख में अटक कर सटक जाएंगे.भागलपुर में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को चुनाव होना है. भागलपुर में महागठबंधन के प्रत्याशी कांग्रेस नेता अजीत शर्मा की सीधी टक्कर एनडीए प्रत्याशी जेडीयू नेता अजय मंडल से है. इसी चुनाव को लेकर बुधवार को भागलपुर में सभी प्रखंड स्तर और पंचायत स्तर से जुड़े पार्टी नेताओं की बैठक हो रही थी. इसी बीच जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने माइक अपने हाथों में ले लिया और पार्टी के प्रति जो उनकी नाराजगी थी वह निकालने लगे.गोपाल मंडल ने बोला भागलपुर से अजय मंडल 4 लाख वोट से जीतेंगे लेकिन कहीं ना कहीं इस रास्ते में कई गड्ढे हैं.

 इसके चलते स्थिति तनावपूर्ण भी हो सकती है.

 कई जगह स्थिति विरोध का है. उन्होंने यह भी बोला कि चुनाव में बड़ी-बड़ी बातें हांकने से कार्य नहीं चलेगा. जमीनी स्तर पर उतरना पड़ेगा. मैं पार्टी के प्रति विरोध नहीं करता हूं, लेकिन गोपाल मंडल के प्रति कई नेता चोरी-चुपके विरोध करते नजर आते हैं.
बड़बोले विधायक ने बोला कि अगर गोपाल मंडल विरोध कर देगा तो अजय मंडल हवा-हवाई में उड़ जाएंगे. आगे बोला कि क्या आवश्यकता है वीरेंद्र सिंह को प्रभारी बनाने की? उन्होंने पार्टी को चौपट करने का कार्य किया है. गोपाल मंडल इस क्रम में और भी कई बातें बोलते रहे. हालांकि उन्हें मना करने का प्रयास किया गया तब जाकर वह शांत हुए.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live