अपराध के खबरें

राबड़ी देवी को चुनावी सभा से क्यों रखा गया दूर? जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव से प्रश्न


संवाद 


हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने गुरुवार (18 अप्रैल) को एक्स पर पोस्ट करते हुए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से प्रश्न किया है कि आखिर राबड़ी देवी (Rabri Devi) को चुनाव सभा से क्यों दूर रखा गया है? राबड़ी देवी से पहले लालू प्रसाद यादव को लेकर यही प्रश्न जेडीयू की तरफ से उठाया गया था.जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा, "राजद नेताओं को बताना चाहिए कि बिहार की एक मात्र महिला मुख्यमंत्री रहीं राबड़ी देवी जी को आखिर चुनावी सभा से दूर क्यों रखा गया है? आखिर क्या वजह है कि तेजस्वी यादव जी राबड़ी देवी जी को जनता के सामने नहीं आने देना चाहते?

 क्या कुछ छुपा रहे हैं तेजस्वी यादव?

"बता दें कि जीतन राम मांझी से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर भी जेडीयू की तरफ से प्रश्न उठाए गए थे. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने बोला था कि लालू यादव को उनकी खौफ वाली छवि के कारण से तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार में जाने से रोक रहे हैं. अब राबड़ी देवी को लेकर जीतन राम मांझी ने ताना कसा है.
बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रचार प्रसार के लिए क्षेत्र में तेजस्वी यादव ही निरंतर जा रहे हैं. हालांकि बीते बुधवार को लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी संग सारण गए थे. तेजस्वी यादव ने बोला है कि लालू प्रसाद यादव प्रचार के लिए जाएंगे. इंडिया गठबंधन लालू यादव के नेतृत्व में चल रहा है. वह बिहार के बड़े लीडर हैं. ऐसे में वह आगे भी चुनाव प्रचार के लिए निकलेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live