अपराध के खबरें

'नरेंद्र मोदी के नाम पर लोग कब तक चुनाव जीतते रहेंगे ?', पवन सिंह ने की पीएम की जमकर प्रशंसा


संवाद 


रोहतास के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पवन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर प्रशंसा की. उन्होंने बोला कि पीएम विकास का कार्य कर रहें हैं, लेकिन कुछ लोग उनके नाम पर ही चुनाव जीतना चाहते हैं. भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह इन दिनों रोहतास में चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं. डेहरी में सोमवार (29 अप्रैल) को अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने ये बात बोली. निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने बोला, "कुछ प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीतने की आस लगाए हुए हैं. ऐसे में कब तक मोदी जी के नाम पर लोग चुनाव जीतते रहेंगे. स्थानीय स्तर पर जिन लोगों को विकास करना चाहिए वो नहीं करते हैं." 
उन्होंने प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए बोला कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का विकास कर रहे हैं, लेकिन स्थानीय स्तर पर जिन लोगों को विकास करना चाहिए था लोगों की समस्याएं सुनाई चाहिए थी. वह इसमें पिछड़ गए हैं, जो क्षेत्र का विकास नहीं कर रहे हैं. 

अब नरेंद्र मोदी लोगों के मोहल्ले की समस्या दूर करने तो नहीं आएंगे.

 बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर एनडीए की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, महागठबंधन की तरफ से माले के राजाराम सिंह और निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह चुनाव मैदान में हैं. यहां त्रिकोणीय मुकाबला है. ऐसे में लगातार सभी प्रत्याशी कैंपेनिंग में जुटे हैं. इसी बीच काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके पवन सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए प्रशंसा वाले बयान की खूब जिक्र हो रही है.बता दें कि भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह आरा के रहने वाले हैं और वो आरा से ही लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें आसनसोल से टिकट दे दिया. पवन सिंह आसनसोल से नहीं लड़ना चाहते थे और उन्होंने बीजेपी को टिकट वापस कर दिया. आरा से दो बार के बीजेपी सांसद आर के सिंह इस बार भी यहीं से चुनाव लड़ रहे हैं. उनका दावा है कि उन्होंने क्षेत्र में विकास का इतना कार्य किया है कि जनता इस बार भी उन्हें ही वोट देगी.वहीं आरा से टिकट न मिलने से मायूस पवन सिंह ने काराकाट विधानसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय कर लिया. अब ये देखने वाली बात होगी की जनता रील लाइफ के अपने चहेते अभिनेता को रियल लाइफ का नेता बनती है या नहीं. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live