अपराध के खबरें

पटना में दिनदहाड़े कत्ल, हर दिन गंगा किनारे टहलने जाता था व्यक्ति, बदमाशों ने गोलियों से भूना


संवाद 


राजधानी पटना में बुधवार (10 अप्रैल) की सुबह एक व्यक्ति की बदमाशों ने गोली मारकर कत्ल कर दी. मामला बुद्धा कॉलोनी थाना इलाके का है. बांस घाट के पास काली मंदिर से सटे गली में किराना दुकान पर व्यक्ति खड़ा था. अज्ञात बदमाश आए और सिर में गोली मारकर भाग गए. स्थानीय लोग व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक की पहचान मंदिरी के रहने वाले उदय यादव (उम्र करीब 40 साल) के रूप में हुई है. घटना का कारण अभी पता नहीं चला है. बताया जाता है कि उदय हर दिन टहलने के लिए सुबह बांस घाट स्थित गंगा किनारे जाता था.

 आज बुधवार की सुबह भी वह बांस घाट की ओर गया था.

 इसी क्रम में काली मंदिर के पास जब एक किराना दुकान पर खड़ा था तो यह घटना हो गई.उदय यादव ठेकेदारी का कार्य करता था. कयास लगाया जा रहा है कि ठेकेदारी के विवाद में ही वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की जानकारी मिलने पर बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कई वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. मौके से एक खोखा बरामद किया गया है.
लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना सुबह 8.45 बजे के करीब की है. उदय राय के सिर में पीछे से गोली मारी गई है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. पुलिस ने परिवार वालों से विस्तार में बातचीत की है. परिजनों का बयान ले लिया गया है. हत्यारों की पहचान अभी तक नहीं हुई है. कुछ लोगों का नाम परिवार वालों ने बताया है. उसके आधार पर हम लोग कार्रवाई कर रहे हैं. जल्द ही दोषी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live