अपराध के खबरें

'पिता को किडनी दी... सारण की जनता के लिए जान हाजिर', रोहिणी आचार्य का बड़ा वर्णन


संवाद 


सारण लोकसभा सीट से आरजेडी की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य होंगी. औपचारिक घोषणा बाकी है लेकिन रोहिणी आचार्य ने सारण लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार (02 अप्रैल) को दौरा के वक्त बयान देकर साफ कर दिया कि वह चुनाव लड़ने जा रही हैं. रोहिणी आचार्य के इस दौरे में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी.रोहिणी आचार्य ने बड़ा बयान देते हुए बोला, "यह सारण की जनता का प्यार है, ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है, वही प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं इनका ऋण नहीं चुका सकती लेकिन मैं मरते दम तक सारण की जनता की सेवा करूंगी. मैंने अपने पिता को किडनी दी लेकिन सारण की जनता के लिए मेरा जान हाजिर है..."इसी क्रम में रोहिणी आचार्य ने एबीपी न्यूज़ से भी बात की. रोहिणी ने बोला कि जनता का आशीर्वाद मुझे मिलेगा. आज देखिए भारी भीड़ उमड़ी है. 

मेरे पिता यहां से सांसद रहे.

 विकास का काम किए. हम भी करेंगे. जनता का प्यार मिल रहा है.
इसी क्रम में रोहिणी आचार्य पर फूलों की बारिश भी हुई. आरजेडी कार्यकर्ताओं ने बुल्डोजर पर सवार होकर फूल बरसाए. महिलाओं ने माला पहनाकर स्वागत किया. रोहिणी आचार्य के इस रोड शो में सैकड़ों गाड़ियां सम्मिलित रहीं. हजारों की संख्या में कार्यकर्ता साथ रहे. रोहिणी भी हाथ हिलाकर सबका अभिवादन करती नजर आईं.वहीं इस अवसर पर रोड शो में उपस्थित आरजेडी कार्यकर्ताओं का भी जोश देखने को मिला. कार्यकर्ताओं का बोलना था जनसैलाब उमड़ पड़ा है. रोहिणी आचार्य की सारण में बड़ी जीत होगी. जनता साथ है. लालू यादव ने यहां बतौर सांसद काफी कार्य किया था. यह भीड़ वोट में तब्दील होगी. रोहिणी आचार्य युवा हैं. विकास के लिए कार्य करेंगी. राजीव प्रताप रूडी कभी क्षेत्र में नहीं आते हैं ना काम करते हैं.
बता दें कि बिहार की सारण लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद राजीव प्रताप रूडी हैं. इस बार भी बीजेपी ने उन्हें ही टिकट दिया है. वह 2019 के पहले 2014 में भी जीते थे. और बता दे कि इस बार उनके सामने रोहिणी आचार्य चुनावी मैदान में टक्कर देने के लिए हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live