अपराध के खबरें

'हमारी पार्टी को तोड़ने...', सियासत में महेश्वर हजारी के बेटे की एंट्री पर चिराग पासवान क्या कहे?


संवाद 


बिहार सरकार के मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को कांग्रेस पार्टी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया है. सन्नी हजारी आज (23 अप्रैल) से चुनाव मैदान में भी उतर चुके हैं. इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए पशुपति पारस के साथ विवाद में उनको जिम्मेदार ठहराया. चिराग पासवान ने बोला है कि 2021 में हमारी पार्टी को तोड़ने में महेश्वर हजारी की अहम भूमिका थी, वो हमारे परिवार को तोड़ने का कार्य किए.महेश्वर हजारी जी अपने आप को मेरा परिवार बोलते हैं. लेकिन वह पासवान जाती को तोड़ने में हर वक्त आगे रहे हैं. 

2009 में वह हमारे पिता के विरुद्ध चुनाव मैदान में उतरे थे.

चिराग पासवान ने बोला कि यह (महेश्वर हजारी) वही लोग हैं जिन्होंने अनुसूचित जाति को तोड़ा है यह वही लोग हैं जो रामविलास के विरुद्ध लगे रहे हैं. हमारी कम्युनिटी को तोड़ने में इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. यह वही लोग हैं जिन लोगों ने हमारे पासवान जाति को तोड़ा है. यह चुनाव का वक्त है इस पर जनता निर्णय करेगी, लेकिन हमें नहीं लगता है कि हमारी कम्युनिटी का कोई भी सदस्य उनके साथ जाएगा. उन्होंने बोला कि ये वही लोग हैं जो रामविलास जी को गाली देते रहे और आज उनके साथ चुनाव लड़ रहे हैं जिन्होंने हमारे माता जी को गाली दी है.बता दें कि समस्तीपुर लोकसभा सीट चिराग पासवान की पार्टी लोजपा रामविलास के खाते में है और उस सीट पर चिराग पासवान ने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी को उम्मीदवार बनाया है. हालांकि महेश्वर हजारी उस सीट पर अपने बेटे सन्नी हजारी के लिए चिराग पासवान के पास कई बार चक्कर लगा चुके थे. सन्नी हजारी समस्तीपुर लोकसभा के लिए पहले से तैयारी भी कर रहे थे, लेकिन चिराग पासवान ने उन्हें टिकट नहीं दिया. 
बताया जाता है कि महेश्वर हजारी और चिराग पासवान पारिवारिक संबंधी भी हैं, लेकिन चिराग की पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद महेश्वर हजारी ने अपने बेटे के लिए महागठबंधन का दरवाजा खटखटाया और कांग्रेस ने सन्नी हजारी को समस्तीपुर लोकसभा से टिकट दे दिया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live