अपराध के खबरें

'मुकेश सहनी ने खंजर भोंकने वाले...', VIP प्रमुख पर खूब भड़के विजय सिन्हा


संवाद 


बीजेपी पार्टी के स्थापना दिवस प्रोग्राम के मौके पर शनिवार को प्रदेश कार्यालय में डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी ने कई मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की. इसी क्रम में विजय सिन्हा ने विपक्ष पर आक्रमण बोला. साथ ही मुकेश सहनी के मुद्दे पर उन्होंने बोला कि जिन्होंने राजनीति को कमाई का अपना आधार बनाया, सत्ता को मेवा के लिए चुना है. ऐसे लोग को जनता समय पर जवाब देगी. जाति के नाम पर लोग राजनीति करते हैं और अपनी जात का उपेक्षा करते हैं. बीजेपी किसी जाति की पार्टी नहीं है सब को अधिकार देती है. मुकेश सहनी ने खंजर भोंकने वाले, नरसंहार कराने वाले लोग के साथ गलवाहिया किया है.लालू प्रसाद यादव के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत कोर्ट की कार्रवाई पर विजय सिन्हा ने बोला कि लालू प्रसाद यादव से प्रेरणा लेकर केजरीवाल भी चमत्कार कर रहे हैं. 

राजनीति को खत्म कर भ्रष्टाचार को बढ़ाने वाले लालू यादव हैं.

 लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. आगे इस बार के लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने बोला कि बीजेपी बिहार में 40 और देश में 400 के पार का लक्ष्य को पूरा करेगी.बीजेपी के स्थापना दिवस प्रोग्राम के मौके पर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बोला कि बीजेपी का गठन आज से 43 वर्ष पूर्व 1980 में हुआ था. प्रधानमंत्री ने आज के दिन संकल्प लिया है कि 2047 तक भारत सबसे मजबूत देश बनकर सामने आएगा. महागठबंधन में मुकेश सहनी के सम्मिलित होने पर उन्होंने बोला कि मुकेश सहनी हमारे छोटे भाई हैं राजनीति करते रहें शुभकामना है.
रोहिणी आचार्य के विरुद्ध शिकायत पर उन्होंने बोला कि चुनाव आयोग को हमने शिकायत की है. उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. लालू परिवार से आशा भी क्या किया जा सकता है?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live