अपराध के खबरें

दैनिक राशिफल 13 मई 2024 (सोमवार ): जानें सभी 12 राशियों आज का दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन

दिनांक :- 13/05/2024
मास :- वैशाख
पक्ष :- शुक्ल
वार 🌄 :- सोमवार
🛕 विक्रम संवत: - 2081
🌹 शक संवत्त: - 1946
उत्तरायण 
दक्षिण गोल:
🌅ऋतू :- बसंत
काल :- दक्षिण
तिथि :- षष्ठी रा शे 05:00
उपरांत सप्तमी
नक्षत्र :- पुनर्वसु दि 01:52
उपरांत पुष्य
योग :- शूल द 12 प 10
करण :- कौलव द 28 प 20
चन्द्रमा 🌝 :- मिथुन राशि मे प्रा 07:37  
उपरांत कर्क राशि मे
सूर्योदय🌞 05:22
सूर्यास्त 🌄 06:38

दिन का राहु काल 🌘 :- दि 07:01 से 08:41,उपरांत दि 03:21 से 05:00
👉 आज :- मासान्त: !

👉 पंडित पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आपके राशि का आज संभावितफल।

मेष 👉 
आज का दिन आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से बेहतर रहने वाला है। आज आप लंबे समय के लिए निवेश की योजना बना सकते है, जो भविष्य में सफलता देगी। आज शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा बने रहने की संभावना है। नए लोगों से संपर्क साधने का प्रयास करेंगे। दान-धर्म में रूचि बनी रहेगी।

वृष 👉
आज के दिन वैचारिक स्तर पर विशालता और वाणी की मधुरता बनाये रखनी होगी। आप दूसरे लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। लंबे समय से कड़े परिश्रम का इनाम आज मिलने की पूरी संभावना बन रही है। पाचनतंत्र से जुड़ी समस्या के चलते थोड़ा परेशान रह सकते है। घर के खाने को प्राथमिकता देवें।

मिथुन 👉 
आज के दिन थोड़ा असमंजस की स्तिथि में रहेंगे। अधिक भावुकता की वजह से मन थोड़ा विचलित रहेगा। अपनी मां के प्रति भावनात्मक बने रहेंगे। पारिवारिक और स्थायी संपत्ति के मामले में वाद-विवाद की स्तिथि बन सकती है। जीवनसाथी संग आज कहीं घूमने की योजना तैयार करें, बेहतर लगेगा।

कर्क 👉 
आज के दिन संतान से संबंधित चिंता बनी रहेगी। कहीं निवेश करने की योजना बना रहे है तो थोड़ा विचार-विमर्श अवश्य करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। किसी पर अंधा विश्वास करना भारी पड़ेगा, नुकसान सम्भव है। मन की स्तिथि थोड़ी नकारात्मक बनी रहेगी। आईटी से जुड़े लोगों का दिन अच्छा रहेगा।

सिंह 👉 
आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए सुखद रहने वाला है। व्यापार में स्तिथि बेहतर बनी रहेगी। डिजिटल दुनिया से जुड़े लोगों को नई-नई जानकारियां प्राप्त होंगी। शेयर बाजार में काम करने वाले जातकों को अच्छा रिटर्न मिलने की सम्भावना हैं। किसी भी कार्य में जल्दबाजी करने से बचें।

कन्या 👉
आज नौकरी स्थल पर उच्च अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। आय के नए स्रोत उत्पन्न होने से प्रसन्नता बनी रहेगी। विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई में मन लगाना आसान रहेगा। पुराने मित्रों के साथ मुलाक़ात होने से मन प्रसन्न रहेगा। घर के नवीनीकरण की योजना बन सकती है। सेहत को लेकर सावधान रहें।

तुला 👉
आज के दिन कार्यक्षेत्र में छोटे-मोटे परिवर्तन की योजना बन सकती है। घर में कोई धार्मिक-मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है। आज की शाम मनोरंजक होगी, जिससे मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक वाद-विवादों में वाणी पर नियंत्रण रखें। मौसम में बदलाव सेहत को बिगाड़ सकता है।

वृश्चिक 👉
आज व्यापार करने वाले जातक अपने ग्राहकों को लुभाने में सफल रहेंगे। जीवनसाथी को जरुरी समय देने में कामयाब रहेंगे, जिससे रिश्ते में मधुरता आएगी। कम मेहनत के बाबजूद आज आपको कई कार्यों में सफलता मिल सकती है। अफवाहों पर ध्यान न देवें और काम पर अनवरत लगें रहें, सफलता मिलेगी।

धनु 👉
आज के दिन वाद-विवाद से दूर रहें और मधुरवाणी का इस्तेमाल करें। जीवनसाथी को आज आप पर्याप्त समय दे सकेंगे, जिससे रिश्ता रोमांटिक बनेगा। भावनाओं में बहकर कोई फैसला न लेवें। आर्थिक स्तिथि कमजोर रहने से मन थोड़ा चिंतित भी रहेगा। कार्यक्षेत्र में काम का दबाब महसूस कर सकते है।

मकर 👉
आज आपके लिए दिन अच्छा रहने वाला है। घर के बड़े-बुजुर्गों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम की योजना तैयार कर सकते है। व्यापार के लेन-देन में थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। कार्यक्षेत्र में कर्मचारियों से झगड़ा हो सकता है। सेहत को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते है। विद्यार्थी जातक लापरवाही न करें।

कुंभ 👉
आज व्यापार में अतिरिक्त आमदनी के सोर्स बनेंगे। किसी बड़े निवेश को करने से पहले अनुभवी लोगों से विचार-विमर्श करने का लाभ होगा। जीवनसाथी के साथ घर के कार्यों में हाथ बटायेंगे। प्रेम संबंधों के लिए आज दिन अच्छा है। लोहे के उपकरणों के इस्तेमाल में सावधानी बरतें, चोट लगने का खतरा है।

मीन 👉
आज का दिन मानसिक तनाव में गुजर सकता है। लगातार बिगड़ रही आर्थिक स्तिथि से मन चिंतित रहेगा, जिसका असर सेहत पर भी पड़ सकता है। नौकरी में अधिकारियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी का भी पूरा सहयोग आपको मिलेगा, लेकिन वाणी पर नियंत्रण रखना आपके लिए जरुरी होगा।
विशेष :-👉 
ज्योतिष,हस्तलखित जन्मकुंडली,उपनायन,विवाह,वास्तू एवं अन्य किसी भी धार्मिक अनुष्ठानो के लिए सम्पर्क कर सकते है।।
👉 हाथ से लिखी हुयी जन्मकुंडली बनाकर भारतीय डाक द्वारा देश -विदेश कहीं भी आपतक पहुँचाने की सुविधा है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live