अपराध के खबरें

'ये लोग तो पाकिस्तान परस्त हैं', मणिशंकर अय्यर और ओवैसी के बयान पर गुस्साए गिरिराज सिंह


संवाद 


लोकसभा चुनाव का दौर है और नेताओं की तल्ख जिक्रबाजी भी जोरों पर है. शुक्रवार (10 मई) को बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने बोला कि मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी पाकिस्तान यानी दुश्मन देशों की भाषा बोलते हैं. पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या हुआ भारत छुरछुरी पटाखा लेकर बैठा है क्या? ये बयान गिरिराज सिंह ने मणिशंकर अय्यर के उस बयान पर दिया है जिसमें मणिशंकर बोला था कि भारत को पाकिस्तान की इज्जत करनी चाहिए, क्योंकि पड़ोसी मुल्क के पास परमाणु बम हैं. 

गिरिराज सिंह ने बोला, "पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो क्या हुआ भारत छुरछुरी पटाखा लेकर बैठा है क्या?

 पाकिस्तान ने अगर थोड़ी सी भी कोई हरकत कराने की कोशिश की तो भूगोल नहीं पता चलेगा पाकिस्तान का".
वहीं, नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी ने जो प्रतिक्रिया दी उस पर भी गिरिराज ने जवाब दिया. गिरिराज ने बोला, "ओवैसी तुममें हिम्मत है तो बुलाओ हमलोगों को. तुम पाकिस्तान, मुसलमान की बात कर रहे हो. भारत सनातनी देश है. भारत को ओवैसी तुम बांटने की कोशिश मत करो. औरंगजेब के खानदान मत बनो. तुम राम के वंशज हो. औरंगजेब के खानदान बनोगे तो तुम्हारा खात्मा हो जायेगा"दरअसल अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी और उनके भाई असदुद्दीन ओवैसी पर तीखा आक्रमण करते हुए बोला था कि अगर पुलिस को 15 सेकंड के लिए ड्यूटी से हटा दिया जाए तो इन भाइयों को पता नहीं चलेगा कि वे कहां से आए और कहां गए.
इस पर असदुद्दीन ओवैसी ने बोला, "मैं पीएम मोदी से बोल रहा हूं कि आप 15 सेकंड नहीं, बल्कि एक घंटा ले लीजिए. हम तैयार हैं, हम डरने वाले नहीं हैं. हमको बता दीजिए कहां पर आना है, हम आ जाते हैं."गिरिराज सिंह ने कांतिलाल भूरिया के बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने बोला था कि जिन पुरुषों की दो पत्नियां हैं उन्हें पार्टी की 'महालक्ष्मी' योजना के तहत दो लाख रुपये मिलेंगे. गिरिराज ने बोला कि राहुल गांधी क्या इसके लिए इटली से पैसा लाएंगे. क्या भारत को गजवा ए हिंद बना देंगे? 2-4 शादी की बात बोल रहे हैं. यह लोग मुस्लिम परस्त लोग हैं. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live