अपराध के खबरें

आरा में बालू लदे वाहन ने सब्जी विक्रेता को रौंदा, मृत्यु के बााद गांव वालों ने ट्रक को फूंका


संवाद 


बिहार के आरा में बुधवार (1 मई) की रात्रि बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रेलर ने साइकिल सवार एक बुजुर्ग सब्जी विक्रेता को रौंद दिया. इस दुर्घटना में उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. इसके बाद काफी देर तक वहां अफरा-तफरी मची रही. स्थानीय लोगों का आक्रोश भड़क उठा और लोगों ने जमकर बवाल किया. घटना जिले के पीरो थाना क्षेत्र के बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे पर भागलपुर मोड़ के पास की है. बताया जाता है कि हंगामा के दौरान लोगों ने स्टेट हाईवे पर लाइन में खड़े तकरीबन 55 ट्रक और ट्रैक्टर को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया और एक ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया. लाश को सड़क के बीचो-बीच रखकर टायर जलाकर आगजनी भी की. वहीं सड़क जाम होने के वजह से सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और आवागमन भी पूरी तरह ठप हो गया.
सड़क जाम की जानकारी पाकर पीरो एसडीपीओ राहुल कुमार सिंह और पीरो थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने में लगे.

 पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया. 

इसके बाद पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर उसको पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.
मिली सूचना के अनुसार बुजुर्ग सब्जी वाले पीरो थाना क्षेत्र के मसहिरिया टोला गांव निवासी स्व.सिगासन राम के 74 वर्षीय पुत्र बालेश्वर राम थे. मृतक के दामाद सुरेंद्र कुमार ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार को पीरो बाजार से सब्जी बेचकर साइकिल से वापस अपने गांव लौट रहे थे. उसी क्रम में भागलपुर मोड़ के पास बालू लदे अनियंत्रित वाहन ने उन्हें रौंद दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई.वहीं पिरो एसडीओ ने बताया, "सब्जी वाला सब्जी बेच कर जा रहा था. उसकी एक्सीडेंट से मृत्यु हो गई. वह मसहिरिया टोला का रहने वाला व्यक्ति था. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. कुछ असामाजिक तत्वों ने ट्रक में तोड़फोड़ की है. उसकी पहचान की गई है. सब पर नामजद एफआईआर होगा."वहीं ग्रामीणों की मांग थी कि नो एंट्री का समय को बढ़ाया जाए. इस पर एसडीओ ने बोला कि जिलाधिकारी से बात की गई है. नो एंट्री के वक्त को बढ़ा दिया जाएगा. आपको बता दें कि पिरो क्षेत्र में आए दिन सड़क दुर्घटना में ग्रामीणों की मृत्यु होती रहती है. स्थानीय लोगों की मांग है कि बालू लदे भारी वाहन सुबह 6 बजे से लेकर रात के 9 बजे तक शहर में नो एंट्री रहे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live