अपराध के खबरें

पीएम मोदी के नामांकन में सम्मिलित होंगे सीएम नीतीश कुमार, पटना के बाद वाराणसी में दिखेंगे साथ-साथ


संवाद 


पटना में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के रोड शो में सम्मिलित होने के बाद अब सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) प्रधानमंत्री के नामांकन में भी उपस्थित रहेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार (14 मई) को तीसरी बार वाराणसी से नामांकन करेंगे. सीएम नीतीश के अलावा एनडीए के कई बड़े नेता मंत्री और सासंद भी पीएम के नॉमिनेशन में सम्मिलित होंगे. वाराणसी में लोकसभा चुनाव 7वें चरण यानी अंतिम फेज में 1 जून को होगा, जिसके लिए पीएम मोदी मंगलवार 14 मई को नॉमिनेशन करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन में यूपी सरकार के मंत्री और विधायक के अलावा एनडीए गठबंधन के सभी पार्टियों के नेता उपस्थित रहेंगे. ऐसे में बिहार से सीएम नीतीश कुमार के पहुंचने की भी खबर है.
इससे पहले 12 मई को भी पटना में पीएम के रोड शो में नीतीश कुमार पीएम के साथ-साथ दिखे और हाथ में बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल भी थामे रहे. 

मीडिया के कैमरे ने ये यादगार क्षण मिस नहीं होने दिया और इसे काफी ज्यादा प्रमुख्ता से दिखाया गया. 

दरअसल एनडीए गठबंधन अपनी एकजुटता दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा. बिहार में विपक्ष ने कई बार ये इल्जाम लगाया था कि एनडीए में बीजेपी सीएम नीतीश को साइड करके चल रही है. कई जगहों पर रैलियों में सीएम पीएम मोदी के साथ नहीं दिखे. इन सारे प्रश्नों पर विराम लगाते हुए अब सीएम नीतीश और पीएम मोदी हर जगह कंधे से कंधा मिलाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. इसके लिए होने वाले नामांकन को बीजेपी स्पेशल बनाना चाहती है. यही कारण है कि एनडीए के सभी दलों के बड़े नेताओं और सीएम को भी सम्मिलित होने का न्योता दिया गया है.
वाराणसी लोकसभा सीट उत्तर प्रदेश की सबसे हॉट सीट है. इस सीट पर पीएम मोदी का मुकाबला इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार और यूपी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से होगा. हालांकि बता दे कि पीएम मोदी को इस सीट पर टक्कर देना आसान नहीं है, लेकिन कांग्रेस के अजय राय का दावा है कि इस बार परिणाम चौकानें वाले आएंगे. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live