अपराध के खबरें

'ये शहजादे तो नौकरी देकर बने हैं, देश के शहंशाह ने क्या किया?', मृत्युंजय तिवारी का ताना


संवाद 


देश अभी तीसरे चरण के चुनाव की तैयारी में जुटा है. पक्ष और विपक्ष सभी अपनी जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. इसी बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने बीते दिनों राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को देश का शहजादा बताया है. पीएम के इस वर्णन का आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी (Mrityunjay Tiwari) ने रविवार (05 मई) को जवाब दिया. उन्होंने बोला कि ये शहजादे तो नौकरी देकर बने हैं, लेकिन देश के दो शहशाहों ने क्या किया? आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि तेजस्वी यादव ने बिहार के बेरोजगारों को 5 लाख नौकरी दी है, लेकिन देश के शहंशाह शिव तक ही रह गए हैं. बिहार की जनता ने ठान लिया है कि शहजादों से बैर नहीं शहंशाह तेरी खैर नहीं. एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने बोला कि पीएम मोदी कितने दिन मुसलमान और पाकिस्तान करेंगे. पीएम को बताना होगा कि 10 सालों में क्या कार्य किया.

 देश का नौजवान किसान मजदूर सब परेशान है. 

अनंत सिंह को मिली पैरोल पर मृत्युंजय तिवारी ने बोला, "बिहार की सरकार खुद पैरोल पर है. तेजस्वी यादव ने पहले ही विधानसभा में बोला था कि एनडीए के लोग हमारे विधायक को अपने पाले में ले गए हैं क्योंकि एनडीए के लोग बाहुबल के दम पर सरकार बचाना चाहते हैं. पैरोल भले ही मिल गया हो लोकतंत्र में बाहुबल धन बल काम नहीं करता. जनता का समर्थन हमारे नेता के साथ है."
दरअसल सत्ता पक्ष विपक्ष पर परिवारवाद को लेकर लगातार आक्रमण कर रहा है. पीएम मोदी समेत एनडीए के तमाम नेताओं ने कांग्रेस और आरजेडी को परिवारवाद पर घेर रखा है, तो वहीं विपक्ष ने सत्ता पक्ष को घरने के लिए मंहगाई, बेरोजगारी शिक्षा और पलायन को मुद्दा बनाया है. इन सबके बीच धर्म का मुद्दा भी जोर शोर से चल रहा है. विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर धर्म की आड़ में जीत हासिल करने का इल्जाम लगाता रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live