अपराध के खबरें

सुपौल में निर्दलीय प्रत्याशी को रात में उठा ले गए, फंदे से लटकाकर पिटाई की, क्या है जानें पूरा मामला?


संवाद 


 लोकसभा चुनाव लड़ने वाले निर्दलीय प्रत्याशियों की अब बिहार में जान से मारने का प्रयास भी होने लगा है. मामला सुपौल से सामने आया है. सुपौल लोकसभा सीट पर सात मई को चुनाव होने वाला है. ऐसे में चुनाव से पहले निर्दलीय प्रत्याशी मो. कलीम खान की बदमाशों ने कत्ल की कोशिश की है. फिलहाल सदर अस्पताल में कलीम खान का उपचार चल रहा है.बताया जाता है कि रविवार (05 मई) की रात्रि करीब 2 बजे 3 बदमाश मो. कलीम खान को घर से उठा ले गए. काले रंग की स्कॉर्पियो से बगीचे में ले जाने के बाद फंदे से लटकाकर उन्हें मारने की कोशिश. सोमवार (06 मई) की सुबह बगीचे से बेहोशी की हालत में गांव वालों ने मो. कलीम खान को देखा. इसके बाद उपचार के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. उनकी हालत खतरे से बाहर है.दरअसल यह पूरा मामला पीपरा थाना इलाके के ठाढी भवानीपुर का बताया जाता है. निर्दलीय प्रत्याशी मो. कलीम खान ने बताया कि उन्होंने रविवार को प्रचार-प्रसार समाप्त होने के बाद लोगों के साथ देर रात्रि तक बैठक की थी. 

इसके बाद खाना खा कर वह सोने चले गए. इसी बीच रात के करीब दो बजे कुछ लोगों ने आवाज दी. 

वो जब बाहर निकले तो उन्हें हथियार के बल पर एक काले रंग की स्कॉर्पियो में ले जाकर बदमाशों ने बंद कर दिया जहां उनके साथ मारपीट की गई.कलीम खान ने बताया कि बदमाश गांव के ही एक बगीचे में ले गए. वहां एक पेड़ पर फंदे से लटका दिया और मारने की कोशिश की. इसी क्रम में पेड़ की टहनी टूट गई और उनकी जान बच गई. सुबह लोगों ने उन्हें बेहोशी की हालत में देखा जिसके बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया.
घटना के बाद जिले के सिविल सर्जन ने खुद पहुंचकर उनकी जांच-पड़ताल की. उनकी हालत खतरे से बाहर है. उधर घटना के बाद एसपी शैशव यादव ने जांच के निर्देश दे दिए है. जांच के बाद मामला और स्पष्ट हो पाएगा कि किस लिए इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live