अपराध के खबरें

बांका में कार सहित ठेकेदार को जलाया, आरोपित गिरफ्तार, कत्ल मामले में अब सनसनीखेज पर्दाफाश


संवाद 


बांका में पीएचईडी के ठेकेदार को कार के साथ जलाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीगंज मोहल्ला निवासी अशोक मोदी के 35 वर्षीय पुत्र आशीष मोदी के रूप में हुई है. रविवार (05 मई) की सुबह से युवक आशीष मोदी लापता था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के भीतर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार (06 मई) को पुलिस ने युवक का जला हुआ शव बरामद किया है. इसके साथ ही इस मामले में सनसनीखेज पर्दाफाश हुआ है.बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि आशीष मोदी का अवैध संबंध अपने ही किराएदार की शादीशुदा पुत्री से था. इसको लेकर लड़की के भाई गोलू झा उर्फ कमलदीप झा और उसके पति गौरीशंकर सहित अन्य ने मिलकर शनिवार (04 मई) की रात्रि ही आशीष की गला दबाकर कत्ल कर दी थी. अगले दिन रविवार को आशीष के गायब  होने पर उसके चाचा गौतम मोदी ने बांका थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

अनुसंधान के क्रम में शक की सुई आशीष मोदी के किराएदार के पुत्र गोलू झा पर जा टिकी.

 मोबाइल लोकेशन के आधार पर बांका जंक्शन पर ट्रेन से उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पूछताछ के क्रम में उसने गला दबा कर कत्ल करने की बात बोली. बताया कि कत्ल के बाद शव को ठिकाने लगाने के मकसद से कार की डिक्की में रखकर रविवार की सुबह पहले समुखिया मोड़ से लेकर जेठौर पहाड़ी तक ले गया. यहां बात नहीं बनी तो कटोरिया के गडुआ जंगल में ले जाकर कार में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. इस क्रम में आरोपित भी आग से झुलस कर मामूली रूप से घायल हो गया.
उधर आरोपित के पकड़े जाने के बाद उसकी निशानदेही पर बांका एसडीपीओ विपिन बिहारी के नेतृत्व में सुईया थाना क्षेत्र के गडुआ जंगल से जले हुए लाश और कार को बरामद किया गया. फॉरेंसिक टीम जांच-पड़ताल कर रही है.आरोपित गोलू झा की बहन की 27 नवंबर 2022 को आशीष के परिजनों ने ही अपनी बेटी की तरह धूमधाम से शादी कराई थी. आशीष की शादी 31 जनवरी 2023 को कहलगांव में हुई है जिससे उसे अब तक कोई संतान नहीं है. पिता अशोक मोदी का कोलकाता में उपचार चल रहा है. ऐसे में आशीष की मां सहित अन्य लोग कोलकाता गए हुए हैं. उसकी पत्नी अपने मायके कहलगांव गई हुई थी. इसी क्रम में बांका में आशीष को अकेला पाकर कत्ल की इस वारदात को अंजाम दे दिया गया. इस हत्याकांड में सम्मिलित आरोपी गोलू झा के बहनोई सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live