अपराध के खबरें

'सम्राट चौधरी VIP में सम्मिलित', पार्टी ने मुकेश सहनी के साथ पिक्चर शेयर की, BJP का आया बड़ा बयान


संवाद 


लोकसभा चुनाव के बीच बिहार में फोटो पॉलिटिक्स का गेम प्रारंभ हो गया है. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) की पार्टी विकासशील इंसान पार्टी ने फेसबुक आईडी से एक पिक्चर शेयर की है जिसमें पार्टी के सुप्रीमो के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी दिख रहे हैं. साथ ही यह लिखा गया है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने वीआईपी में आस्था रखते हुए पार्टी की सदस्यता ली है. हालांकि यह फोटो एडिडेट है जिसको लेकर अब बीजेपी की तरफ से बड़ा बयान आया है.बुधवार (15 मई) को बीजेपी कोटे के मंत्री और वरिष्ठ नेता हरि सहनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुकेश सहनी पर जमकर आक्रमण किया. हरि साहनी ने बोला कि वीआईपी के फेसबुक पर एक फोटो अपलोड करके दिखाया गया है कि सम्राट चौधरी ने वीआईपी पार्टी को ज्वाइन किया है. 

उन्होंने बोला कि कोई भी पार्टी अपनी नीति और क्रियाकलापों के आधार पर चलती है.

हरि सहनी ने बोला कि कुछ दिन पहले वीआईपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव मिश्रा और वीआईपी नेता अशोक चौहान ने सम्राट चौधरी के नेतृत्व में बीजेपी का दामन थामा था. इससे बौखला कर वीआईपी प्रमुख कोई ना कोई गलत कदम उठा ले रहे हैं.हरि सहनी ने आगे बोला कि मुकेश सहनी निषाद आरक्षण की बात करते हैं, लेकिन संगठन अपने लक्ष्य से जब दिशाविहीन हो जाता है तो फिर अपने समाज क्या अपने प्रांत अपने देश को भी नुकसान पहुंचा देता है. वही स्थिति अभी वीआईपी सुप्रीमो का हो गया है. वह व्यापार समझकर सियासत कर रहे हैं और सियासत व्यापार की चीज नहीं है.
उधर हरि सहनी पर पलटवार करते हुए वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बोला कि एनडीए के लोग और खास करके बीजेपी के लोग अपनी हार को देख कर बौखलाहट में हैं. 4 जून को बिहार और देश से एनडीए का सफाया होने जा रहा है. ये लोग झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं. देव ज्योति ने फेसबुक पोस्ट को लेकर बोला कि अशोक चौहान को वीआईपी का प्रदेश अध्यक्ष बताकर बोला गया कि बीजेपी में सम्मिलित हुए हैं जबकि वो विकासशील इंसान पार्टी के नेता नहीं थे. वो तो मनरेगा के कर्मचारी हैं. ऐसे में ताना कसने के लिए पोस्ट किया गया कि सम्राट चौधरी वीआईपी में सम्मिलित हो गए हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live