अपराध के खबरें

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू और रक्षा गुप्ता ने साइन किया निर्देशक रवि सिन्हा की भोजपुरी फ़िल्म 'अंधा कानून', शूटिंग जल्द

अनूप नारायण सिंह 

जय बजरंगबली फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फ़िल्म 'अंधा कानून' के लिए युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू को साइन किया गया है। यानी वे फ़िल्म 'अंधा कानून' में बतौर लीड नज़र आने वाले हैं। इस फ़िल्म के निर्देशक मशूहर डायरेक्टर रवि सिन्हा हैं। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है, इसके लिए उत्तर प्रदेश के खूबसूरत लोकेशन का चुनाव किया गया है। फ़िल्म का निर्माण जय बजरंग बली फिल्म्स के साथ सुभाष श्रीवास्तव कर रहे हैं। 

फ़िल्म को लेकर कल्लू ने कहा कि फ़िल्म 'अंधा कानून' की कहानी मुझे बेहद पसंद आई। अब सिनेमा उद्योग फिर से अपने लय में आ गयी है, ऐसे में कई फिल्मों का लाइनअप है। लेकिन फिलहाल हम फ़िल्म 'अंधा कानून' पर फोकस कर रहे हैं। इसमें मेरा किरदार बेहद अच्छा है। यह सबों को पसंद आने वाली है। कल्लू ने कहा कि अच्छी फिल्में करना मेरी हमेशा से प्राथमिकता रही है, उनमें से एक यह भी होने वाली है।

फ़िल्म 'अंधा कानून' एक नई कहानी है। बॉलीवुड में इस नाम से फ़िल्म आ चुकी है, लेकिन इसकी कहानी बेहद अलग और आज के हालतों पर आधारित होने वाली है। ये कहना है निर्देशक रवि सिन्हा का। वे कहते हैं कि फ़िल्म के शूट की तैयारी चल रही है। फ़िल्म लाजवाब होने वाला है। गीत - संगीत, संवाद, एक्शन, इमोशन से भरपूर यह फ़िल्म सभी तरह के दर्शकों को कनेक्ट करेगी।

बता दें कि फ़िल्म 'अंधा कानून' में कल्लू के साथ रक्षा गुप्ता मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अयाज़ खान, राज शर्मा, किरण यादव, संजीव मिश्रा, नीरज यादव, रमेश कश्यप आदि भी नज़र आएंगे। फ़िल्म का संगीत भरत वी चौहान का होगा। एक्शन मुकेश राठौड़ का है। संकलन गोबिंद दुबे और डीओपी मनीष के व्यास हैं।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live