अपराध के खबरें

मोतिहारी में सुबह में घर से निकला था छात्र, शाम में गला रेता हुआ शव बरामद

संवाद 
मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के पिपरा थाना क्षेत्र स्थित गन्ना के खेत से दसवीं के छात्र का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ है. मृतक छात्र की पहचान चकनिया गांव के आकाश कुमार के रुप में हुई है. आकाश सुबह में बाइक से निकला था, लेकिन अपराह्न में स्थानीय थाना के बलवा मन के समीप नहर किनारे गन्ना के खेत से गला रेता हुआ आकाश का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.
खेत से छात्र का शव बरामद: घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के दादा व पूर्व मुखिया बाबू प्रसाद यादव ने बताया कि आकाश उनके बड़े भाई का पोता था. गांव के हीं एक युवक आकाश से पैसा उधार लिया था, जिसे देने के लिए पंकज ने आकाश को सड़क पर बुलाया था.
गला रेतकर की गई हत्या: मृतक के दादा ने बताया कि आकाश पंकज से पैसा लेने की बात कहकर घर से निकला था. काफी देर तक आकाश घर वापस नहीं आया. शाम के समय बलवा मन के पास एक युवक का शव मिलने की जानकारी हुई. फिर जाकर जाकर देखा, तो आकाश का शव पड़ा था. मृतक आकाश के पिता किसान हैं और वह तीन भाई में दूसरे स्थान पर था. वह महावीर हाई स्कूल पिपरा में दसवीं कक्षा का छात्र था और पढ़ने में काफी तेज था. उसकी मौत की खबर मिलते ही घर मे चीख पुकार मच गया.

आकाश मेरे बड़े भाई का पोता था. गांव के हीं एक युवक आकाश से पैसा उधार लिया था, जिसे देने के लिए पंकज ने आकाश को सड़क पर बुलाया था. आकाश पंकज से पैसा लेने की बात कहकर घर से निकला था. काफी देर तक आकाश घर वापस नहीं आया. शाम के समय बलवा मन के पास एक युवक का शव मिलने की जानकारी हुई. जाकर जाकर देखा, तो आकाश का शव पड़ा था." -बाबू प्रसाद यादव, मृतक के परिजन
ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद गन्ना के खेत मे एक लड़के का गला रेता हुआ शव बरामद किया गया. जिसके बाद मौके पर पहुंच कर शव को थाने लाया गया. उसके बाद शव की पहचान हुई. घटना की जांच की जा रही है. शक के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है."- पिपरा थानाध्यक्ष

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live