अपराध के खबरें

समस्तीपुर के लाल ने किया कमाल : पिता सैलून चलाते....बेटा सोनू सूद की फिल्म में गाएगा

समस्तीपुर का अमरजीत पहुंचा मुंबई; सोनू ने कहा- बिहार का नाम ऊंचा करेगा भाई

संवाद 

बिहार के समस्तीपुर का अमरजीत जयकर (25) सोनू सूद की फिल्म फतेह में गाना गाने के लिए मुंबई पहुंच चुका है। सोनू सूद ने अमरजीत के साथ ट्विटर पर फोटो भी शेयर की है। सोनू ने फोटो शेयर कर लिखा है कि बिहार का नाम ऊंचा करेगा भाई।

बता दें कि अमरजीत ने मस्ती फिल्म का गाना ​दिल दे दिया है...जान तुम्हें देंगे अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था। जो काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद सोनू सूद ने अमरजीत का वीडियो ट्वीट कर लिखा था कि एक बिहारी...100 पर भारी। पिछले गुरुवार को सोनू ने अमरजीत को फोन कर 27-28 फरवरी को मुंबई बुलाया था।

पापा और दादा दोनों सैलून चलाते हैं

अमरजीत जयकर की उम्र 25 साल है। वो जीएमआरडी कॉलेज मोहनपुर में बीएससी पार्ट 2 का स्टूडेंट हूं। उसके पापा और दादा दोनों गांव में ही सैलून चलाते हैं। अमरजीत ने बताया कि हम लोगों का यही काम रहा है। मैं पढ़ाई करता था तो लोग मुझे ताने मारते थे।

मेरे पापा ने भी पढ़ाई की थी, लेकिन परिवार के दबाव में और नौकरी नहीं मिलने की वजह से उन्हें भी वहीं काम करना पड़ा जो दादा जी करते थे। मैं गाना गाता या पढ़ाई करता तो समाज के लोग कहते बाप पढ़कर कुछ नहीं पाया तो तू क्या कर लेगा। उसी दिन मैंने ठान लिया था कि इन सब लोगों को जवाब देना है।

कई बार पापा ने भी मुझे टोका ये सब क्या गाते रहते हो। पढ़ाई करो या हमारे साथ काम करो, लेकिन मैं नहीं माना। मेरे परिवार में चाचा, मां, दादा-दादी और एक भाई है। शुरुआत से ही हमारे दादा, परदादा नाई का काम करते थे। इसी काम से हमारा घर चलता है।

सब मुझे रोकते-टोकते, लेकिन मैं अड़ा रहा। म्यूजिक मेरी जिंदगी है। मैं इसके बिना जिंदा नहीं रह सकता। जब मुझे कहीं से कोई मौके नहीं मिला तो मैंने गाना गाकर अपने फेसबुक पर डालना शुरू किया। लोगों को मेरा गाना पसंद आने लगा और मुझे उससे और ताकत मिलने लगी।

दादा बोले- मैं पोते का फैन हूं

अमरजीत के दादा नरेश ठाकुर ने बताया कि उसे बचपन से ही गाने का शौक था। वो गांव के लाउडस्पीकर पर गीत सुनता था और उसे गुनगुनाने लगता था। आज अच्छा लगता है पोते की मेहनत सफल हो रही है। लोगों को उसका गाना पसंद आ रहा है। गाने के मामले में तो मैं तो खुद उसका फैन हूं।

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा भी फैन

अमरजीत जयकर इन दोनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।अमरजीत ने ब्रश करते हुए- दिल दे दिया है जान तुम्हें देंगे गाना गाया था। इसके बाद उनके इस वीडियो को अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने 21 फरवरी को शेयर किया है। नीतू ने लिखा है कि ये कौन है। इनका नंबर दे दो कोई।

अमरजीत का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'मस्ती' का हिट गाना 'दिल दे दिया है' गाते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में अमरजीत खेत में गाना गा रहे हैं। उनके हाथ में एक टूथब्रश है, और आसपास दो बच्चे हैं। ऐसा लगता है कि टूथब्रश करने दौरान उन्होंने बस गाना गाया और रिकॉर्ड करके वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर दिया, जिसे देखकर प्रोफेशनल सिंगर भी हैरान रह गए।

एक्ट्रेस ने मांग लिया नंबर

अमरजीत जयकर का गाना सुनने के बाद एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने उनकी तारीफ की। और अमरजीत जयकर का मोबाइल नंबर मांग लिया।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live