अपराध के खबरें

छुट्टी नहीं मिली तो महिला सिपाही ने खाया जहर, सुसाइड नोट में थानेदार पर लगाए संगीन आरोप

संवाद 
मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में छुट्टी नहीं मिलने पर महिला सिपाही ने सुसाइड की कोशिश की है. महिला सिपाही द्वारा जहर खाकर जाने देने की कोशिश की गई है. जिसके बाद साथियों ने महिला सिपाही को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें उसने बेला थाना प्रभारी हरेंद्र तिवारी के कारण आत्महत्या करने की बात कही है.

वहीं महिला सिपाही के आरोप पर बेला थानेदार हरेंद्र तिवारी ने बताया कि नेहा की ड्यूटी इंटर परीक्षा में लगी हुई थी. फिलहाल वह लाइन में थी. उसने छुट्टी की मांग की थी. हमने उससे कहा कि तुम लाइन में हो तुम्हें छुट्टी वहीं से मिलेगी. उसके बाद वह चली गई. सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि मैं नेहा भारती थाने से छुट्टी की मांग की तो मुझे धमकी दी गई कि मैं छुट्टी नही दूंगा और तुम्हारी नौकरी पर भी खतरा आ जाएगा.

पूरे मामले को लेकर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि डीएसपी लाइन को जांच का नेतृत्व दिया गया है. सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है. एक महिला सिपाही द्वारा आत्महत्या के प्रयास की जानकारी मिली है. अभी उनकी ड्यूटी इंटर एक्जाम में थी. फिलहाल मामले की जांच डीएसपी रैंक के पदाधिकारी से कराई जाएगी. जो भी तथ्य सामने आएगा. उसके अनुसार कारवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live