अपराध के खबरें

'मौत भी हो सकती थी', चेंबूर में हमले को लेकर फूटा सोनू निगम का गुस्सा, MLA के बेटे पर दर्ज कराया केस

संवाद 

मशहूर सिंगर सोनू निगम को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बीती रात एक लाइव शो के दौरान सिंगर पर हमला किया गया.

घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि ये हमला एमएलए प्रकाश फटेरपेकर के बेटे ने किया है. वहीं, इसे लेकर अब खुद सोनू निगम का बयान सामने आया है.

क्या बोले सिंगर?
मामले को लेकर न्यूज एजेंसी ANI संग हुई बातचीत के दौरान सोनू निगम ने कहा, 'कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से नीचे उतर ही रहा था कि तभी एक आदमी ने मुझे पकड़ लिया. उसने पहले हरि और रब्बानी को धक्का दिया फिर मुझे धक्का दिया जिसके बाद मैं सीढ़ियों पर गिर पड़ा.'

सिंगर ने कहा, 'अगर उस समय वहां आसपास लोहे की कुछ चीजें पड़ी होतीं तो आज रब्बानी की मौत भी हो सकती थी. उन्हें कितनी बुरी तरह से धक्का दिया गया था आप वीडियो में देख सकते हैं. यहां तक कि मैं भी गिरने वाला था.'

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बीते सोमवार को एमएलए प्रकाश फटेरपेकर द्वारा आयोजित चेंबूर फेस्टिवल का आखिरी दिन था, इस मौके पर सोनू निगम भी परफॉर्म करने पहुंचे थे. उनके साथ उनके उस्ताद के बेटे रब्बानी खान भी मौजूद थे. 

परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद सिंगर वापस लौट ही रहे थे कि तभी किसी बात को लेकर विधायक के बेटे ने पहले सिंगर के बॉडीगार्ड को धक्का दिया और फिर सोनू को भी धक्का मारा. इसी धक्का-मुक्की में रब्बानी खान स्टेज से नीचे जा गिरे, जिसके चलते उन्हें काफी चोट आई है.

मामले को लेकर सिंगर ने चेंबूर थाने पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है. इसे लेकर उन्होंने कहा, 'मैंने शिकायत इसलिए दर्ज करवाई है ताकि लोग समझें और सोच सकें कि जबरदस्ती सेल्फी क्लिक करने के क्या परिणाम हो सकते हैं. जब वो जबरदस्ती ऐसा कुछ करने की कोशिश करते हैं तो हंगामा होता है, धक्का मुक्की होती है. '

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनू निगम की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 341 और धारा 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है सिंगर की शिकायत के आधार पर विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live