अपराध के खबरें

लखीसराय की रैली में अमित शाह क्या कहेंगे? जेडीयू ने बताया सबकुछ, बोला- 'लोग अब समझ चुके हैं कि इस बार...'

संवाद 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah Rally) की लखीसराय में रैली को लेकर बिहार की सियासत गरमा गई है. इस रैली को लेकर महागठबंधन पर बीजेपी (BJP) पर निशाना साध रहा है. जेडीयू (JDU) के प्रवक्ता अभिषेक झा (Abhishek Jha) ने गुरुवार को बोला कि अमित शाह देश के गृहमंत्री हैं. कहीं भी आ और जा सकते हैं. बिहार आने पर कोई रोक नहीं है. इससे पहले भी कई बार बिहार आ चुके हैं. बिहार के लोगों की अपेक्षा थी कि गृह मंत्री के रूप में बिहार आए हैं तो बिहार के अधिकार और पिछड़ेपन की बात करेंगे लेकिन हमेशा राजनीतिक बातें ही हुई. एक बार फिर से गृह मंत्री बिहार आ रहे हैं अब तो बिहार के लोगों ने उनसे अपेक्षा रखना ही बंद कर दिया है क्योंकि लोग अब समझ चुके हैं कि इस बार भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली तथा उन्मादी भाषा का ही उपयोग होगा.

अभिषेक झा ने बोला कि जिस बिहार ने पिछले लोकसभा चुनाव में 40 में से 39 सांसद जीता कर दिए,


 उस बिहार के अधिकार में केंद्र की सरकार ने कुछ भी नहीं किया और अब भी यह लोग मुगालते में हैं कि आगामी लोकसभा के चुनाव में बिहार से समर्थन मिलेगा. आगामी चुनाव में बिहार की जनता इन्हें सबक सिखाएगी. खबरें तो यह भी आ रही हैं कि अमित शाह के प्रोग्राम के लिए बीजेपी के लोग सभी संसाधनों का उपयोग करके भाड़े की भीड़ जुटाने में लगी हुई है और असफलता की ओर बढ़ रही है.
बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  गुरुवार को जनसभा को संबोधित करेंगे. केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत शाह रैली को संबोधित करेंगे. अमित शाह लखीसराय के गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, उसको लेकर अमित शाह लखीसराय आ चुके हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live