अपराध के खबरें

बीजेपी सांसद से हुई भूल, CM नीतीश को बोल दिया प्रधानमंत्री, वंदे भारत के लिए दिया धन्यवाद

संवाद 


बिहार में बीजेपी के एक सांसद सुनील कुमार सिंह (BJP MP Sunil Kumar Singh) ने मंगलवार (27 जून) को पटना और रांची के बीच प्रारंभ की गई वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के लिए 'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार' को धन्यवाद दिया. मीडिया को वो संबोधित कर रहे थे और उनसे भूल हो गई. औरंगाबाद निर्वाचन इलाके से लोकसभा में अपना तीसरा कार्यकाल पूरा कर रहे सुनील कुमार सिंह मंगलवार को गया आए थे. यहां उक्त सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत का ठहराव था. औरंगाबाद संसदीय क्षेत्र में गया जिले का एक हिस्सा सम्मिलित है.
इस मौके पर बीजेपी सांसद सुनील कुमार सिंह ने संवाददाताओं से बोला- "मैं दक्षिण बिहार के लोगों को यह अनमोल उपहार देने के लिए प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देता हूं." 

उसके बाद सुनील कुमार सिंह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्थान पर प्रधानमंत्री नीतीश कुमार बोल देने की चूक वाला वीडियो वायरल हो गया.


 हालांकि इस वीडियो में उन्हें कुछ सेकेंड के भीतर ही अपनी गलती को ठीक करते और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के साथ अपना बयान दोहराते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान बीजेपी की गया जिला इकाई के प्रमुख प्रेम प्रकाश चिंटू भी उनके साथ खड़े दिख रहे थे.बता दें कि सुनील कुमार सिंह पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी मददगार थे. इन्होंने 1998 में पहली बार समता पार्टी के टिकट पर अपनी सीट जीती थी और 2009 में जेडीयू के उम्मीदवार के रूप में औरंगाबाद सीट से फिर विजयी हुए थे.नीतीश कुमार द्वारा पहली बार बीजेपी से नाता तोड़ने के 1 वर्ष  बाद सिंह लोकसभा चुनाव से पहले 2014 में बीजेपी में सम्मिलित हो गए थे. मंगलवार को उक्त ट्रेन के मार्ग पर पड़ने वाले प्रमुख स्टेशनों पर बीजेपी द्वारा प्रोग्राम आयोजित किया गया था. और बता दें कि अंतिम पड़ाव पटना में स्थानीय सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्रेन का स्वागत किया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live