अपराध के खबरें

'रुठे-रुठे सनम को मनाऊं कैसे...', गिरिराज सिंह ने किया CM नीतीश पर आक्रमण, लालू का नाम लेकर क्या बोला?


संवाद 

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में करीब 1 वर्ष है. हर पार्टी अपनी तरफ से व्यवस्था में जुट गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) बीजेपी को परास्त करने के लिए देश की विपक्षी पार्टियों को इकट्ठा कर रहे हैं. 23 जून को विपक्षी एकत्व की बैठक भी हुई थी तो जवाब देने के लिए बीजेपी की तरफ से बीते गुरुवार (29 जून) को लखीसराय में गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली हुई. यहां प्रोग्राम में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने सीएम नीतीश को खूब सुनाया.गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर ताना कसते हुए बोला- "नीतीश जी गाना गा रहे हैं, रुठे-रुठे सनम को मनाऊं कैसे...". गिरिराज सिंह ने अपने भाषण में बोला कि यह लोग विपक्षी एकत्व की बैठक कर रहे हैं और बैठक में लालू यादव ने राहुल गांधी को बोल दिया कि आप शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. आपकी हम शादी करवा देते हैं. हम लोग बाराती रहेंगे. गिरिराज सिंह ने पूछा कि इस शादी का मतलब क्या है? 

इस शादी का मतलब साफ है कि नीतीश कुमार को लालू यादव फटका रहे हैं और नीतीश कुमार गाना गा रहे हैं रुठे-रुठे सनम को मनाऊं कैसे.

गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा- "एक ओर देश यूनिफॉर्म सिविल कोड की तरफ बढ़ रहा है दूसरी ओर छग्गे-पंजे की लड़ाई में नीतीश जी रुठे रुठे सनम को मनाऊं कैसे में लगे हुए हैं."
गिरिराज सिंह ने बोला कि जिनके साथ नीतीश कुमार हैं वह भी उन्हें आगे बढ़ते देखना नहीं चाहते हैं. यह मुंगेर लोकसभा इलाके है. कुछ लोगों ने हमसे बोला कि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के क्षेत्र में जा रहे हैं. हमने बोला कि ललन सिंह के इलाके में तो अमित शाह आ रहे हैं और यहीं से 40 की 40 सीटों को जीतने का शंखनाद होगा. नीतीश कुमार के खात्मे की शुरुआत भी यहीं से होगी. अंत में इन्होंने बोला कि रावण का भी खात्मा हुआ था. इस धोखेबाज का भी खात्मा यहीं से होगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live