अपराध के खबरें

15 अगस्त के दिन पटना में सुबह निकलने से पहले जान लें मार्ग, इस्तेमाल करें ये वैकल्पिक रास्ते

संवाद 


राजधानी पटना में मंगलवार (15 अगस्त) की सुबह आप घर से निकलते हैं तो ट्रैफिक रूट जान लें नहीं तो दिक्कत हो सकती है. 15 अगस्त को गांधी मैदान में ध्वजारोहण किया जाना है. इसको लेकर रूट में परिवर्तन किए गए हैं. वैकल्पिक रास्ते भी हैं जिसका आप इस्तेमाल कर सकते हैं.फ्रेजर रोड, डाकबंगला चौराहा, गांधी मैदान (चिल्ड्रेन पार्क) तक का रास्ता बंद रहेगा. डाकबंगला रोड से एसपी वर्मा रोड में वाहन नहीं जा सकेंगे. जेपी गंगा पथ पर आयुक्त कार्यालय के सामने से एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट और गांधी मैदान की तरफ आने वाले फ्लैंक में वाहनों के आने पर रोक रहेगी. एग्जीबिशन रोड से गांधी मैदान की तरफ जाने पर रोक रहेगी. आम गाड़ियों को फ्रेजर रोड से डाकबंगला चौक, जेपी गोलंबर होते हुए गांधी मैदान की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा. 

कोतवाली टी से पुलिस लाइन तक पूरब की तरफ जाने वाले सभी रास्ते बंद रहेंगे.

गांधी मैदान में प्रोग्राम को देखते हुए कुछ रास्तों को बंद किया गया है तो वहीं वैकल्पिक रास्ते हैं जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं. आम लोग अपनी गाड़ियों को फ्रेजर रोड से पटना जंक्शन, डाकबंगला चौराहा से पूरब की तरफ भट्टाचार्या रोड, पीरमुहानी फिर नाला रोड की तरफ जा सकते हैं. भोल्टास मोड़ से उत्तर की और जाने वाले वाहन विद्यापति मार्ग, बुद्धमार्ग होते हुए पुलिस लाइन चौराहे तक जा सकते हैं.
पटना जंक्शन से गांधी मैदान आने वाले ऑटो या ई-रिक्शा डाकबंगला चौराहा से दाहिने, डाकबंगला रोड, भट्टाचार्या फिर वहां से बाएं एग्जीबिशन रोड तक ही आ सकते हैं. एग्जीबिशन रोड में बने कट से यू-टर्न लेकर ऑटो या ई-रिक्शा वापस भट्टाचार्या चौराहा, सीडीए बिल्डिंग, गोरियाटोली होते हुए पटना जंक्शन लौट जाएंगे.पटना सिटी की तरफ जाने वाले व्यावसायिक वाहनों के लिए पटना सिटी की तरफ से आने वाले ऑटो व ई-रिक्शा मुसल्लहपुर हाट होते हुए बारी पथ, खजांची रास्ते तक ही आ सकते हैं. खजांची रोड से अशोक राजपथ में आकर वापस गाय घाट की तरफ ऑटो व ई-रिक्शा जाएंगे. एनआईटी से चलने वाली सिटी राइड बसें गांधी चौक, मछुआटोली, दरियापुर से नाला रोड, पीरमुहानी-सीडीए गोलंबर, गोरियाटोली होते हुए पटना जंक्शन तक जाएंगी. और बता दे कि इसी रास्ते से बसें वापस लौटेंगी.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live