अपराध के खबरें

CM नीतीश की पार्टी का बड़ा वर्णन- 'PM मोदी आखिरी बार लाल किले से फहराएंगे तिरंगा', कर दी ये बड़ी मांग

संवाद 


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार (15 अगस्त) को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले (Red Fort) से झंडा फहराएंगे. इससे पूर्व सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी ने पीएम मोदी (PM Modi) और बीजेपी (BJP) पर ना सिर्फ निशाना साधा है बल्कि बड़ी मांग कर दी है. बता दे कि नीतीश की पार्टी जेडीयू के ट्विटर हैंडल से सोमवार (14 अगस्त) की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो के माध्यम निशाना साधा गया है.सोमवार की सुबह जारी किए गए वीडियो के माध्यम बोला गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगभग 24 घंटे के बाद लाल किले से देश की जनता को संबोधित करेंगे. ताना कसते हुए बोला गया है कि बीते 9 वर्ष से आपके 'मन की बात' देश ने सैकड़ों घंटे सुनी हैं. 

जनता से जुड़े मुद्दों पर आप हमेशा मौन रहते हैं लेकिन आशा है कि आप इस बार लाल किले से आम जन के हित की बात करेंगे. 

देश की जनता आशा कर रही है कि आप मणिपुर पर सच बोलेंगे.जाति आधारित गणना को लेकर बोला गया कि आपकी पार्टी (बीजेपी) ने बिहार में इसे रोकने के लिए बहुत कोशिश की लेकिन आप लोग इसमें सफल नहीं हो पाए. अब आप बिहार की जनता से माफी मांगिए और बिहार की तरह ही पूरे देश भर में जाति आधारित करने की ऐलान लाल किले से करें. देश की बहन और बेटियां आपसे बहुत निराश हैं. आशा है कि आप उन सभी बीजेपी नेता पर कठोर निर्णय लेने की घोषणा लाल किले से करेंगे जिन पर यौन शोषण के गंभीर इल्जाम हैं. उम्मीद है लाल किले से युवाओं के लिए जुमले नहीं उछालेंगे.
वीडियो में आयुष्मान भारत में घोटाले का चर्चा किया गया है. बोला कि आपकी सरकार ने भगवान राम की अयोध्या में कई घोटाले किए हैं. इन सबका सच पूरे देश को बता दीजिए. लाल किले पर आप आखिरी बार तिरंगा फहरा रहे हैं. ये आपके लिए प्रायश्चित का मौका है. देश की नजर आप पर है. आशा है लाल किला से आप सच ही बोलेंगे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live