अपराध के खबरें

चिराग और सम्राट का नाम सुनते ही ललन सिंह गुस्सा हुए, बोला- 'किसकी-किसकी बात करते हैं, हर व्यक्ति का...'

संवाद 


अररिया में पत्रकार की कत्ल को लेकर जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) शुक्रवार को बयान दिया. उन्होंने बोला कि जो हत्यारे हैं, जल्द से जल्द उन्हें पकड़े जाएंगे. प्रशासन अपना कार्य करेगा. बीजेपी (BJP) के आरोपों पर ललन सिंह (Lalan Singh) ने बोला कि बीजेपी अपने प्रदेशों में जाकर देखे. कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया. बीजेपी (BJP) के दावा करने से मणिपुर 3 मई से जल (Manipur Violence) रहा है. बीजेपी क्यों नहीं मणिपुर को देखती है. वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और चिराग पासवान के नाम सुनते ही ललन सिंह गुस्सा गए. उन्होंने बोला कि किसकी-किसकी बात करते हैं. इन्हीं लोगों के बयानों की प्रतिक्रिया देने के लिए बैठे हैं. इन लोगों के पास कोई कार्य नहीं है. हर आदमी का जवाब थोड़ी न दिया जाता है, वे अपना चश्मा बदल लें.

नीतीश कुमार की दिल्ली यात्रा को लेकर विपक्ष के इल्जाम पर ललन सिंह ने बोला कि नीतीश कुमार बिहार बहुत अच्छे से चला रहे हैं.

 बिहार में जो प्रगति हो रहा है उसे ही भारत सरकार के गृह मंत्री अमित शाह जब पटना में आते हैं तो अपने खाते में डालते हैं. यही इनका हालत है. बीजेपी की केंद्र सरकार बताए कि देश में 9 वर्षों में क्या कार्य की है.बता दें कि बिहार के अररिया में गुंडों ने शुक्रवार की सुबह-सुबह एक दैनिक अखबार के पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मारकर कत्ल कर दी. उसके बाद विपक्ष सरकार पर खूब जमकर आक्रमण बोल रहा है. बीजेपी निरंतर नीतीश सरकार को इस मुद्दे पर घेर रही है. इस मुद्दे को लेकर खूब जमकर राजनीतिक जिक्रबाजी हो रही है. वहीं, इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बोला कि यह बहुत दुख की बात है. मुझे इसकी सूचना मिली तो मैंने तुरंत अधिकारियों को बोला कि घटना के विषय में पता करें.यहां आने से पहले मैंने ये खबर देखी है. कैसे एक पत्रकार की इस तरह कत्ल हो जाती है, अधिकारी इसको देख रहे हैं. आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live