अपराध के खबरें

नीतीश ने दिल्ली यात्रा पर उठाया पर्दा, 'खरगे और केजरीवाल या किसी से कोई भेंट की...'

संवाद 

सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) दिल्ली यात्रा को लेकर काफी जिक्र में थे. वहीं, गुरुवार को पटना पहुंचने पर उन्होंने मीडिया से वार्तालाप की. इस दौरान उन्होंने बोला कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) को श्रद्धांजलि देने गया था. उनको बहुत सम्मान देता हूं और शुरू से उनके साथ रहा था. केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और खरगे (Mallikarjun Kharge) या किसी से कोई भेंट की योजना नहीं थी. मेरी किसी और से कोई बात नहीं हुई. मैं सीमित वक्त के लिए दिल्ली गया था. केजरीवाल और खरगे से फोन पर तो बात हो ही जाती है. 

हम सभी लोग जब साथ आ गए तो बीजेपी वाले बेचैन हो गए हैं.

सीएम नीतीश कुमार को अब कोई भाव नहीं दे रहा है. सम्राट चौधरी के इस वर्णन पर सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि वो क्यों ऐसे कहते रहते हैं समझ नहीं आ रहा है. वहीं, अटल बिहारी वाजपेयी के वक्त और अभी के एनडीए पर बात करते हुए उन्होंने बोला कि 1999 में पूर्व पीएम वाजपेयी ने ही इस गठबंधन का नाम रखा था, पहले जब हम लोग साथ थे तो एक साथ सभी पार्टी मिलकर बैठक करते थे. दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी के बाद ये लोग बैठक करना बंद कर दिया और जब हम लोग ने विपक्षी बैठक की तो वो लोग भी आनन फानन में बैठक करना प्रारंभ कर दिए हैं.
नीतीश कुमार की पार्टी को 5 सीट भी नहीं आएगी. प्रशांत किशोर के इस बयान पर सीएम ने बोला कि में उन लोगों की बातों का जवाब नहीं देता हूं. इस पर ध्यान भी नहीं देता हूं. कोई कुछ भी बोलते रहता है. इससे क्या लेना देना है. जनता से पूछ लीजिए. बिहार में बढ़ते अपराध के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि बिहार में कहां अपराध हो रहा है. बहुत कम हो रहा है. आंकड़ा देखिए. बिहार में आपराधिक मामला बहुत कम है. वहीं, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नीतीश कुमार ने बोला कि बहुत अच्छा होगा. देश के हित में होगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live