अपराध के खबरें

सदन में दिए गए PM मोदी के वर्णन पर आई CM नीतीश की पहली प्रतिक्रिया, बोला- '2024 में BJP साफ'

संवाद 


लोकसभा में बीते गुरुवार (10 अगस्त) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा दिए गए वर्णन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की प्रतिक्रिया सामने आई है. शुक्रवार (11 अगस्त) को सीएम नीतीश कुमार ने बोला कि यह विपक्ष का हक है किसी बात को रखना, वह रख रहे हैं. अब तो उनको दिक्कत हो रही है. कई सारी पार्टियां इकट्ठा हो रही हैं. पटना से बैठक प्रारंभ हुई और अब तीसरी बैठक होने जा रही है. तीसरी बैठक के बाद इकट्ठा होकर आगे तय होगा कि कैसे क्या करना है. सब लोगों को मिलकर आगे कैसे क्या करना है यह तय होगा. इस देश के विकास के लिए कार्य होना चाहिए. वे लोग परेशान हैं तो रहें परेशान. शहीद दिवस पर अमर स्वतंत्रता सेनानियों को याद कर श्रद्धांजलि देने के बाद नीतीश कुमार मीडिया के प्रश्नों का जवाब दे रहे थे.जब पूछा गया कि 2024 में बीजेपी साफ हो जाएगी तो नीतीश कुमार ने बोला कि बिल्कुल... बिल्कुल. आप लोग पक्का जान लीजिए, इसलिए ये घबराहट में हैं. ये लोग सिर्फ प्रचार-प्रसार करते हैं. कोई कार्य नहीं होता है. हम लोगों ने जो कार्य किया इसको लेकर वो लोग अपना प्रचार कर रहे हैं. हर घर नल का जल, हर घर बिजली पहुंची है तो अपने बारे में बोलते हैं. विशेष राज्य का दर्जा मिल जाता तो बिहार कितना आगे हो जाता.

 सबसे पौराणिक स्थल बिहार है, लेकिन यह लोग कुछ भी नहीं करते हैं.

चिराग पासवान का नाम लिए बिना कहा कि आजकल कोई कोई बोलता है कि तीसरे नंबर की पार्टी है. हम लोग 2005 में भी तीसरे नंबर की पार्टी थे. सब लोग जानते हैं बीजेपी को कितना आया था और दूसरे को कितना आया था. 2010 में क्या हुआ था? 118 सीट हमलोगों को मिली थी और दूसरे को कम. इस बार तो हम लोगों को हराने का कार्य किया गया था. एजेंट को खड़ा करके वोट कटवाया गया. जनता को सब पता है.
नीतीश कुमार ने बोला कि इस बार हम सीएम नहीं बनना चाहते थे. हमने मना कर दिया था, लेकिन जिद करने लगे तो हम बात मान लिए. 2014 के लोकसभा चुनाव में जेडीयू को 2 सीट मिलने पर नीतीश कुमार ने बोला कि 2009 में हम 25 सीट पर चुनाव लड़े थे तो हमें 20 सीट पर जीत मिली. वह 15 सीट पर चुनाव लड़े तो 12 सीट मिली. ये सब बात तो वह लोग भूल जाते हैं. हर चीज को भूल रहे हैं.सीएम नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार के किए गए कार्यों पर आक्रमण करते हुए बोला यह लोग अभी तक कितना कार्य किए हैं? कितनी नियुक्तियां हुई हैं? जितना घोषणा किया है वह पूरा किया है क्या? लेकिन बोलेंगे कि इतना कुछ किए हैं. 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live