अपराध के खबरें

जी-20 समिट की बात पर ललन सिंह कहे- PM मोदी को CM नीतीश के सामने नतमस्तक होना चाहिए


संवाद 

जिले के हरनौत में जेडीयू (JDU) पार्टी के द्वारा रविवार को कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. इस प्रोग्राम में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh), मंत्री श्रवण कुमार, नीरज कुमार, सांसद समेत अन्य विधायक सम्मिलित रहे. वहीं, इस प्रोग्राम में ललन सिंह ने पहले बोला कि जी 20 सम्मेलन (G20 Summit 2023) के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा नालंदा खुला विश्वविद्यालय की तस्वीर लगाई गई है, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पार्टी के नेताओं के सामने नतमस्तक होना चाहिए.
ललन सिंह ने बोला कि सभी को पता है कि नालंदा विश्वविद्यालय को पुनर्जीवित करने का कार्य बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा किया गया है. आज बिहार में नीतीश कुमार के द्वारा किए गए कार्य को पीएम नरेंद्र मोदी देश और पूरे दुनिया को दिखाने का कार्य कर रहे हैं. 

यही नीतीश कुमार की उपलब्धि है. 

बिहार पहला ऐसा राज्य जहां 20 प्रतिशत अति पिछड़ो को पंचायती राज में आरक्षण दिया है, जिसका अनुकरण कई राज्यों ने किया है.आगे जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पीएम नरेंद्र मोदी पर आक्रमण बोलते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री भी कभी-कभी अति पिछड़ा बन जाते हैं. गुजरात में कोई अति पिछड़ा वर्ग नहीं है सिर्फ पिछड़ा वर्ग है, जिस पिछड़ा वर्ग में जाति समाज में पैदा हुए वो पिछड़ा वर्ग में भी नहीं था, जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने तो अपने समाज को पिछड़ा वर्ग में सम्मिलित कर दिए और बोलते हैं अति पिछड़ा हैं. हम तो ऐसे देखे ही नहीं हैं. पीएम नरेंद्र मोदी हमेशा बोलते हैं कि हम चाय बेचते थे, लेकिन किस स्टेशन पर चाय बेचते थे? यह बताइए. आज तक कभी नहीं कहे कि किस स्टेशन पर चाय बेचते थे. उन्होंने प्रधानमंत्री के ऊपर चुटकी लेते हुए बोला कि देश चलाना मतलब ड्रामा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live