अपराध के खबरें

हाजीपुर में व्यक्ति को गोलियों से भूना, पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजकर दी जा चुकी थी कत्ल करने की धमकी


संवाद 

बिदुपुर थाना इलाके अंतर्गत रहीमापुर चौक के पास गुरुवार (28 सितंबर) की सुबह बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल कर दी. घटना सुबह करीब 6 बजकर 20 मिनट के आसपास की है. 5 गोली मारे जाने की बात सामने आई है. मृतक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र निवासी बलिराम सिंह के पुत्र पंकज कुमार के रूप में की गई है. मृतक पंकज कुमार की आयु 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है. पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजकर कत्ल की धमकी दी गई थी.घटना के विषय में बताया जाता है कि पंकज कुमार को पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजकर कत्ल की धमकी दी जा चुकी थी. परिवार वालों ने पुलिस से शिकायत भी की थी. पंकज गुरुवार की सुबह एक बिस्कुट फैक्ट्री से घर लौट रहा था. इसी दौरान रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया.

घटना के बाद परिवार वालों में और लोगों में आक्रोश है.

 लोगों ने एनएच-322 पर शव को रखकर जाम कर दिया. हंगामा करने लगे. पंकज अपने दोस्त के साथ फैक्ट्री से कार्य कर लौट रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद बाद मौका-ए-वारदात पर पुलिस पहुंची. एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे. पंकज के परिजन शिव कुमार यादव ने बोले कि पोस्ट ऑफिस से पत्र भेजकर जान मारने की धमकी दी गई थी. पांच गोली मारकर कत्ल की गई है.
इस मामले में पुलिस ने विज्ञप्ति जारी कर बोला है कि एक बाइक पर सवार 2 अज्ञात बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी देख रही है. फुटेज से बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पुलिस का बोलना है कि जिस तरफ बदमाशों वारदात को अंजाम देने के बाद भागे हैं उस दिशा में छापेमारी की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live