अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर में व्यक्ति की कत्ल, बाजार से सामान खरीदकर लौट रहा था, रास्ते में ठांय-ठांय चली गोली


संवाद 

कांटी थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल कर दी. बुधवार (27 सितंबर) की रात करीब 10 बजे के आसपास का यहा घटना है. घटना विष्णुदतपुर गांव के मुख्य सड़क मार्ग की बताई जा रही है. व्यक्ति की पहचान 30 वर्षीय धीरज कुमार के रूप में की गई. वह मजदूरी करता था. सामान खरीदकर घर लौट रहा था तभी बदमाशों ने गोली मार दी.बाइक सवार व्यक्ति धीरज कुमार को बदमाशों ने नजदीक से सिर में गोली मारी. घटना में मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके पर से फरार हो गए. धीरज विष्णुदतपुर गांव का ही रहने वाला था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. परिवार वालों का आक्रोश फूट पड़ा. जानकारी के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

धीरज के परिवार वालों ने बोला कि पर्व को लेकर और बच्चों का सामान खरीदने के लिए वह बाजार गया हुआ था. घर लौट ही रहा था कि अंधेरे में बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. व्यक्ति को स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. वह घर का इकलौता पुत्र था. मजदूरी कर परिवार चलाता था. परिवार का बोलना है कि पूर्व में कुछ लोगों से विवाद था.
मौके पर पहुंचे कांटी थाना के एसएचओ अरविंद प्रसाद ने बताया कि एक व्यक्ति की गोली मारकर कत्ल की गई है. गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई. घटना का कारण आपसी रंजिश और विवाद सामने आ रहा है. युवक की बाइक भी घटनास्थल पर ही थी. सामान भी पड़ा था. किसी भी तरह की लूटपाट नहीं हुई है. जल्द मामले का पर्दाफाश किया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live