अपराध के खबरें

दरभंगा में बंद घर से नाबालिग लड़की की लाश मिली, पुलिस बता रही है ऑनर किलिंग


संवाद 

बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना इलाके से पुलिस ने एक बंद घर से करीब 16 वर्ष की एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया है. लड़की की कत्ल गला रेतकर की गई है. यह घटना सोमवार (25 सितंबर) देर शाम की है. पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही है.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि "मामला आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ले की है, जहां इल्जाम है कि घर वालों ने सोमवार की देर शाम एक नाबालिग लड़की की गला रेतकर कत्ल कर दी और अंधेरा होने के बाद घर के सभी लोग फरार हो गए."
मुहल्लेवासियों ने शक होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सोमवार की रात आकर दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया. बताया जाता है कि रात जब सूरज महतो के घर के सदस्य अचानक कहीं जाने लगे तब मुहल्ले वालों को शक हुआ. 

इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

 पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो सूरज महतो की 16 वर्षीय पुत्री का शव दिखा. स्थानीय लोगों के मुताबिक, मृतका का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था, जिससे परिवार के लोग नाराज थे.
जानकारी के मुताबिक, सूरज अपने एक बेटे के साथ शहर से बाहर रहकर कार्य करता है. घर में उनकी पत्नी, उनके अन्य दो बेटे और दो बेटियां रहती थी. अनुमंडल पुलिस अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि "शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच-पड़ताल कर रही है. उसका बोलना है कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद प्रथम दृष्ट्या मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है."वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का बोलना है कि घटना को 4 घंटे पहले ही अंजाम दिया गया था. सभी रात होने की प्रतीक्षा कर रहे थे ताकि शव को ठिकाना लगाया जा सके. हालांकि उससे पहले पुलिस ने मौके पर आकर शव को बरामद कर लिया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live