अपराध के खबरें

I.N.D.I.A Alliance में सीट शेयरिंग को लेकर तेजस्वी की दो टूक, बोला- बिहार में कोई झंझट नहीं, नाम लिए बिना चिराग पर की छींटाकशी


संवाद 

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शनिवार को कई मुद्दों पर मीडिया से वार्तालाप की. इस दौरान सीट शेयरिंग को लेकर प्रश्न पर उन्होंने बोला कि सीट शेयरिंग पर कोई परेशानी नहीं है. कोई तकलीफ नहीं है. कोई सोचता भी था कि इतना बड़ा गठबंधन होगा? जो लोग एक साथ नहीं बैठते थे अब वह सब एक साथ बैठने लगे हैं तीन-तीन बार बैठक हो चुकी है. कमेटी की भी बैठक हुई है. सभी कुछ सही चल रहा है. हम लोग यहां कोई परेशानी नहीं है. बिहार में 'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) में कोई झंझट ही नहीं है. वहीं, चिराग (Chirag Paswan) और पशुपति पारस (Pashupati Paras) का बगैर नाम लिए बिना उन्होंने बोला कि सीट शेयरिंग होगी तो उन लोग का क्या होगा? जो उधर गए हैं. उनका कैसे क्या होगा जो एक ही परिवार और एक ही पार्टी को अलग-अलग कर दिए. वही लोग क्लेम करेंगे दिक्कत तो वहां आ रही है. यहां कहां दिक्कत है.

महिला आरक्षण बिल पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बोला कि यह कानून कब लागू होगा? 

क्या किसी के पास इसका जवाब है? अगर यह लागू नहीं हुआ तो कानून का क्या मतलब? उन्होंने इसमें आरक्षण ओबीसी, पिछड़े और अल्पसंख्यक क्यों नहीं दिया? वहीं, आगे बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी की टिप्पणी पर उन्होंने बोला कि जो लोकतंत्र का मंदिर है उस मंदिर में भी बीजेपी के सांसद गाली-गलौज करने से बाज नहीं आए और इन पर तो कार्रवाई होनी नहीं है. ये तो तानाशाही है क्योंकि अगर आप बीजेपी में हैं तो आप अच्छे हैं. बीजेपी के लोग ऐसे ही लोगों को बढ़ावा देने का कार्य करते हैं.वहीं, बता दें कि हाजीपुर लोकसभा सीट को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस में अभी तक जंग छिड़ हुआ है. पशुपति पारस कई बार बोल चुके हैं कि हर हाल में हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे तो चिराग पासवान ने भी दावा किया है कि हाजीपुर सीट से उनकी मां चुनाव लड़ेंगी. अब चाचा भतीजे के तकरार पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी ताना कसा है. तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान का नाम लिए बगैर बोला कि इधर कहां तकरार है दिक्कत तो उधर हो रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live