अपराध के खबरें

शादी की खुशियां मातम में बदलीं, मोतिहारी में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से 10 वर्ष के बच्चे की मृत्यु


संवाद 


बिहार में हर्ष फायरिंग रोकने के लिए भले पुलिस मुख्यालय द्वारा कई आदेश जारी किए जा रहे हों, लेकिन इसे रोकने में पुलिस को अब तक सफलता नहीं मिल पाई है. शादी समारोह समेत कई बार खुशियों के मौकों पर हर्ष फायरिंग में जान तक चली जाती है लेकिन लोग संभलने के लिए तैयारी नहीं हैं. ताजा मामला पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल के सिसहनी गांव का है. यहां बुधवार (13 दिसंबर) की रात्रि हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) में एक 10 वर्षीय बच्चे की मृत्यु हो गई. इस घटना में 2 लोग जख्मी भी हुए हैं.इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार (14 दिसंबर) को बताया कि बुधवार (13 दिसंबर) की रात्रि सिसहनी गांव में अखिलेश पासवान की बेटी की शादी थी. 

शादी को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी.

 जब दूल्हा बारात लेकर दरवाजे पर पहुंचा, तभी किसी ने खुशी में हर्ष फायरिंग प्रारंभ कर दी. इसी में यह घटना हुई है.
बताया जाता है कि इसी क्रम में वहीं खड़े गोविंद कुमार (10) को गोली लग गई, इससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई. मृतक सिसहनी गांव का ही रहने वाला बताया जाता है. उधर घटना के बाद पीड़ित परिवार के यहां तहलका मच गया है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
इधर, पकड़ीदयाल के पुलिस उपाधीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. उन्होंने बोला कि शव को कहीं छिपा दिया गया है, जिसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live