अपराध के खबरें

मुंगेर अंग महोत्सव में समा बांधेंगे बॉलीवुड स्टार, तैयारी पूरी, सिंगर सचेत-परंपरा ने की ये विनती


संवाद 


हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मुंगेर स्थापना दिवस (अंग महोत्सव) को लेकर तैयारी पूरी हो गई है. अंग महोत्सव (Ang Mahotsav) में फिल्मी कलाकार समा बांधेगे. 16 एवं 17 दिसंबर को मुंगेर स्थापना दिवस (Munger Foundation Day) के अवसर पर कई प्रोग्राम का आयोजन होना है. पोलो मैदान में स्टॉल लगाने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. इस प्रोग्राम को लेकर जिले के सभी पदाधिकारी सक्रिय हो गए हैं. सिंगर सचेत और परंपरा ने लोगों से प्रोग्राम में आने की विनती की है.जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह ने बताया कि अंग महोत्सव सह मुंगेर स्थापना दिवस पर इस बार बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सचेत और परंपरा अपने मनमोहक एवं सुमधुर संगीत से समा बांधेंगे. 

17 दिसंबर की शाम 6.30 बजे से इन कलाकारों की प्रस्तुति प्रारंभ होगी जो देर रात समाप्त होगी. 

इनके अलावा अन्य कलाकारों द्वारा भी प्रस्तुति दी जाएगी. जिले के लोकल कलाकार भी अपनी कला प्रस्तुत करेंगे. हास्य कवि भी लोगों को हंसेंगे. प्रोग्राम की शुरुआत 15 दिसंबर की शाम कष्टहरनी गंगा तट घाट पर महाआरती से होगी. 16 दिसंबर को पोलो मैदान से प्रातः 8 बजे प्रभातफेरी निकाली जाएगी. 12.30 बजे पोलो मैदान स्थित मुख्य समारोह स्थल पर लगे स्टॉल का उद्घाटन किया जाएगा. शाम 5.30 बजे से सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन होगा.
यह प्रोग्राम मुंगेर के पोलो मैदान में होगा. जोर शोर से तैयारी हो रही है जो आखिरी चरण में है. एक से एक पंडाल बन रहे हैं. लाइटिंग लगाई जा रही है. लोगों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक खाने-पीने के स्टॉल लगाए जाएंगे. अंग महोत्सव में दर्शकों को कोई दिक्कत नहीं हो इसके लिए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जाएगी. इस महोत्सव का इंताजर मुंगेर वासियों को वर्षों से लगा रहता है. इस महोत्सव में मुंगेर के लोग काफी ज्यादा लुत्फ उठाते हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live