अपराध के खबरें

नालंदा में सड़क किनारे 15 फीट गड्ढे में गिरा अनियंत्रित ट्रैक्टर, दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर मृत्यु


संवाद 


चंडी थाना इलाके के सलेहपुर मोड़ के पास शुक्रवार (15 दिसंबर) की सुबह एक ट्रैक्टर सड़क किनारे करीब 15 फीट गड्ढे में अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पर ईंट लोड था. चालक तेज रफ्तार में जा रहा था. ट्रैक्टर के पलटने से इसमें दबकर 3 लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. स्थानीय लोगों की नजर पड़ी तो पुलिस को जानकारी दी गई.
मौके पर पहुंची पुलिस ने दबे हुए शव को क्रेन के माध्यम से बाहर निकाला. एक लाश की पहचान जिले के मानपुर थाना इलाके के पेढ़का गांव निवासी मुकेश कुमार के रूप में हुई है. खबर लिखे जाने तक दो शवों की पहचान नहीं हो सकी थी.

 घटना को लेकर पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को जानकारी दे दी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार शरीफ की तरफ से ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार में पटना की तरफ ईंट लोड करके जा रहा था. ट्रैक्टर पर तीन लोग सवार थे. ट्रैक्टर के चालक ने गाड़ी से संतुलन खो दिया. इसके बाद ट्रैक्टर सड़क किनारे 15 फीट गड्ढे में जा गिरा. ट्रैक्टर पर सवार तीनों व्यक्ति की दबकर मृत्यु हो गई. बता दें कि जिस रूट में यह घटना घटी है वह बिहारशरीफ से पटना जाने वाली मुख्य सड़क है.
इस मामले में चंडी थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने जानकारी दी थी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. करीब 15 फीट सड़क किनारे खाई में ट्रैक्टर पलटा था. इसके नीचे 3 लोग दबे हुए थे जिनकी मृत्यु हो गई है. एक शव की पहचान कर ली गई है. मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि बिहारशरीफ से ईंट लोड कर पटना की तरफ कहीं भेजा जा रहा था. फिलहाल दो शव की पहचान नहीं हो सकी है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live