अपराध के खबरें

कटिहार के कुर्सेला में गायब हो गया एक व्यवसायी, किडनैपिंग की आशंका, CDR से खुलेगा राज!


संवाद 


कुर्सेला थाना इलाके के कुर्सेला चौक स्थित चर्चित पान मसाला और किराना व्यवसायी राजकुमार चौरसिया उर्फ राजू चौरसिया गायब हो गए हैं. फिरौती के लिए फोन नहीं आया है लेकिन परिवार वालों को किडनैपिंग की आशंका है. घटना 12 दिसंबर की है. 24 घंटे के बाद इस मामले में व्यवसायी की पत्नी अनामिका आनंद ने कुर्सेला थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
बताया जाता है कि राजू चौरसिया मंगलवार (12 दिसंबर) की शाम करीब 7 बजे अपनी दुकान से बाहर निकले थे. दो-तीन घंटे बीत जाने के बाद नहीं लौटे तो दुकान के स्टाफ ने उनकी पत्नी को इसकी जानकारी दी. इस पूरे मामले में पत्नी का बोलना है कि 10 बजे रात तक पति के वापस नहीं आने पर उन्होंने सगे संबंधियों को बताया. पुलिस को भी जानकारी दी. कुर्सेला थाने की पुलिस देर रात दुकान भी पहुंची. बुधवार तक कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने कुर्सेला थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

इस घटना को लेकर व्यवसायी का परिवार परेशान है.

 पत्नी का बोलना है कि राजू कभी भी बिना बताए कहीं नहीं जाते थे. कहीं जाते भी थे तो उन्हें दुकान पर बैठाकर जाते थे. 48 घंटे से अधिक हो गए वो अभी तक वापस नहीं आए हैं. इसका मतलब है कि उनका अपहरण कर लिया गया है.इस मामले में बरारी विधायक विजय सिंह निषाद ने बोला कि थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. जांच की जा रही है. व्यवसायी राजू चौरसिया मोबाइल छोड़कर चले गए हैं. उनके मोबाइल के सीडीआर से पता चलेगा कि किस-किस से बात हो रही थी. विधायक ने बोला कि अगर इसमें कोई आरोपी है या संलिप्त है तो बचेगा नहीं. वहीं इस मामले को लेकर कुर्सेला के सभी व्यापारी, व्यवसायियों और दुकानदारों के बीच तनावपूर्ण और खौफ का माहौल है. अपनी हिफाजत की मांग की है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live