अपराध के खबरें

बिहार में धूमधाम से हुआ नए साल 2024 का आगाज, 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' बोलकर दी बधाई

रोहित कुमार सोनू

मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार में नए साल 2024 का आगाज धूमधाम से हुआ। रविवार देर रात लोगों ने होटलों और क्लबों में जश्न मनाकर साल 2023 को अलविदा कहा। नाच, गाकर और झूमकर नए साल स्वागत किया।  क्लब में रातभर लोगों ने हैप्‍पी न्यू ईयर बोलकर एक दूसरे को बधाई दी। पटना के एक क्लब में खास आकर्षण रहा कबीलाई और सांभा डांस। इसने लोगों का दिल जीत लिया।
वहीं दरभंगा निवासी मुन्ना चौधरी ने बताया कि इसी साल उनकी शादी हुई है। पत्नी प्रीति के साथ न्यू ईयर सेलि‍ब्रेट करने आए हैं। प्रीति ने बताया कि‍ माता-पिता का आशीर्वाद लेकर नए साल की शुरुआत की और जमकर मस्ती किया। मुजफ्फरपुर के नेन्सी ने बताया कि‍ उन्होंने जमकर सांभा डांस का लुफ्त उठाया और आने वाले साल का स्वागत किया। सीतामढ़ी की पुजा ने बताया कि उन्होंने पति सुशांत को  मोबाइल फोन सरप्राइज गि‍फ्ट दि‍या और उनके साथ आकर खूब इंज्वॉय किया।
वहीं क्लब में युवतियों ने जमकर कैटवॉक कि‍या और फिल्मी गानों पर शमा को रंगीन कर दिया। मुंगेर की मधु झा ने बताया कि वो पूरे परिवार के साथ साल 2024 की शुरुआत कर रही है। वहीं बुजुर्ग दंपत्तियों ने भी जमकर डांस किया और सभी को आशीर्वाद दिया। 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live