अपराध के खबरें

मुजफ्फरपुर में निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 38 लाख की लूट, पुलिस के हाथ अब तक खाली


संवाद 


जिले में बेखौफ बदमाशों ने निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय को बुधवार की देर रात्रि को निशाना बनाया. बदमाशों ने करीब ₹38 लाख की बड़ी लूट की घटना (Muzaffarpur News) को अंजाम दिया है. लुटेरों ने कमरे में लगे सीसीटीवी और डीवीआर को क्षतिग्रस्त कर दिया. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने बोला नियम को ताख में रखकर कार्य किया जा रहा था. देर रात्रि की घटना है. अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर में स्थित भारत फाइनेंस कंपनी के एक दफ्तर लूट की घटना है. 
बताया जा रहा है कि निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में घुसकर 38 लाख रुपए लूटकर लुटेरे फरार हो गए. पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर स्थित एक निजी कंपनी के दफ्तर से अज्ञात बदमाशों ने बुधवार की देर रात्रि करीब 38 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए हैं. पुलिस को जानकारी मिलने के बाद अहले सुबह जिले के पुलिस कप्तान के साथ-साथ भारी संख्या में पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल प्रारंभ की.


इस मामले की सूचना के बाद से मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. 

पुलिस मामले को लेकर कई कर्मियों से पूछताछ भी कर रही है. पूरे मामले की पुष्टि एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने किया और बोला कि मामले में विशेष टीम का गठन करके जांच-पड़ताल की जा रही है. आगे की करवाई की जा रही है. सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है. कुछ कर्मियों की भूमिका पर भी जांच की जा रही है. इस मामले को लेकर पुलिस की एक खास टीम बनाई गई है. सभी बिंदुआ पर जांच-पड़ताल की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live