अपराध के खबरें

सोचा नहीं था कि बेटी को कपड़े नहीं दे सकेगा! 3 दोस्तों की एकसाथ हुई मौत


संवाद 


भयंकर सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मृत्यु हो गई. तीन युवक तेज रफ्तार बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी क्रम में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर से उनकी बाइक टकरा गई (Accident In Bihar). टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस-पास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. इस दौरान दो युवकों की मृत्यु हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे ग्रामीणों ने स्वास्थ्य केंद्र चैनपुर पहुंचाया. उपचार के दौरान तीसरे युवक ने भी दम तोड़ दिया. दुर्घटना (Road Accident) की जानकारी ग्रामीणों ने चैनपुर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.मामला कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि कुरई गांव के पास रविवार (3 दिसंबर) की रात्रि एक खड़े ट्रैक्टर में तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर 3 युवक सवार थे. घटनास्थल पर ही 2 युवकों की मृत्यु हो गई, जबकि एक युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

तीनों युवकों की पहचान उनके पास मिले आधार कार्ड से हुई है.

 मरने वालों में भभुआ थाना क्षेत्र के कटरा गांव का दिलीप कुमार, फूलचंद कुमार और शशि कुमार सम्मिलित हैं. ये तीनों बाजार में खरीदारी करने के लिए गए हुए थे.
मिली सूचना के मुताबिक, दिलीप कुमार बाहर रहकर काम करता है. कल ही वह अपने गांव कटरा आया था. बेटी के लिए कपड़ों की खरीदारी करने के बाद बाइक पर सवार होकर फूलचंद और शशि कुमार के साथ अपने ससुराल जा रहा था. तभी चैनपुर कर्जी रोड में कुरई गांव के पास सड़क पर ही ट्रैक्टर खड़ा था, जिसे वह देख नहीं पाया और बाइक उसी से जाकर टकरा गई. घटनास्थल पर ही दो लोग दिलीप और शशि कुमार की मृत्यु हो गई, जबकि फूलचंद बिंद जख्मी हो गया. उसे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़़ दिया.मृतक शशि कुमार के पिता भोला बिंद ने बताया कि, हम लोग सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं. सड़क हादसे में मुआवजे की जो भी राशि होती है वह दिलवाई जाए. वहीं इस मामले में चैनपुर थाना अध्यक्ष रनवीर कुमार ने खबर देते हुए बताया कि, कुरई गांव के पास खड़े ट्रैक्टर में बाइक की टक्कर हो जाने से तीन युवकों की मृत्यु हो गई है. कागजी कार्रवाई पूरा करते हुए पोस्टमार्टम करने के लिए शव भेज दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live