अपराध के खबरें

NDA के नेता करने लगे नीतीश कुमार की फिक्र! सीएम के स्वास्थ्य को लेकर मांझी की मांग को मिला 'गिरिराज सपोर्ट'


संवाद 


बिहार की सियासत में पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अपने अटपटे बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. इसको लेकर खूब सियासत भी होती रही है. बीजेपी सहित विपक्षी पार्टियां सीएम की दिमागी हालत को लेकर बयान दे रही हैं. वहीं, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने सोमवार को एक्स पर लिखा कि 'नीतीश कुमार की तबीयत खराब है. नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए'. इसका केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने समर्थन किया है. 

उन्होंने एक्स पर लिखा कि जीतन राम मांझी की फिक्र जायज है

 और मुख्यमंत्री को लेकर हमें भी फिक्र है. गिरिराज सिंह ने एक्स पर लिखा कि 'नीतीश कुमार जी केवल एक गठबंधन के मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पूरे बिहार के मुख्यमंत्री हैं इसलिए जीतन राम मांझी जी की फिक्र जायज है और इसकी हमें भी फिक्र है. इसलिए मा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए.' वहीं, जीतन राम मांझी ने लिखा था कि 'पिछले दस दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी स्थिती कैसी है?'
वहीं, जीतन राम मांझी की मांग को लेकर उनकी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ई. नंदलाल मांझी ने बोला कि क्या वाकई में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अस्वस्थ हैं? या किसी राजनीतिक साजिश के शिकार हो रहे हैं? हालिया कई घटनाएं हुई है जो उनके आचरण के खिलाफ है. चाहे सदन में महिलाओं के प्रति उनका दिया गया विवादित बयान हो, चाहे सदन के सबसे वरीय दलितों के नेता जीतन राम मांझी के ऊपर सदन में किया गया अमर्यादित व्यवहार हो. और बता दे कि बिहार सरकार मुख्यमंत्री जी का हेल्थ बुलेटिन जारी करे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live