अपराध के खबरें

'भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है', 4 राज्य के रुझानों पर खूब गदगद दिखे जीतन राम मांझी


संवाद 


चार राज्यों के विधानसभा चुनावों (Assembly Election Result 2023) के लिए रविवार को जारी मतगणना के अनुकूल मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी जबकि तेलंगाना में कांग्रेस आगे है. हालांकि यह अभी रुझान है परिणाम नहीं आया है, लेकिन इन राज्यों के चुनाव देश की सियासत के लिए अहम माना जा रहा है और बिहार की सियासत में भी चारों राज्यों का परिणाम बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसको लेकर 'हम' संयोजक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने सोमवार को एक्स पर प्रतिक्रिया दी है. एक्स पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की प्रशंसा भी की. साथ ही शुभकामनाएं भी दी. 

उन्होंने लिखा कि 'बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए.

 भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है.जीतन राम मांझी ने एक्स पर लिखा कि 'जीत के लिए जूनून चाहिए, आत्मविश्वास रगों में खूब चाहिए, ये आसमान भी आएगा जमी पर, बस इरादों में जीत की गूंज चाहिए. भाई नरेंद्र मोदी जी का जलवा है. भारत को बड़ी जीत की शुभकामनाएं. हर एनडीए कार्यकर्ता को शुभकामनाएं. इंडिया वालों ने I.N.D.I.A गठबंधन को धूल चटा दी'
जीतन राम मांझी ने शनिवार को भी पांचो राज्यों के चुनाव पर बोला था कि अभी कुछ बोलना उचित नहीं होगा. विधानसभा का चुनाव स्थानीय मुद्दों के साथ होता है और लोकसभा का चुनाव देश के मुद्दों पर होता है. उन्होंने शनिवार को दावा किया था कि 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनेगी. यह भी बोला था कि जनता के पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा कोई विकल्प नहीं है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live