अपराध के खबरें

पटना के फतुहा रेलवे स्टेशन पर युवक की गोली मारकर कत्ल, GRP पोस्ट के सामने बदमाशों ने दिया वारदात को बवाल


संवाद 


राजधानी पटना से सटे फतुहा रेलवे स्टेशन (Fatuha Railway Station) के 5 नंबर प्लेटफार्म के पश्चिमी छोर पर आज (तीन दिसंबर) सुबह 8:30 बजे के लगभग एक युवक की गोली मारकर कत्ल कर दी गई. कत्ल की घटना से पूरे स्टेशन परिसर में खलबली फैल गई और अफरा तफरी का माहौल हो गया. मौके पर जीआरपी और आरपीएफ की पुलिस पहुंची. लेकिन तब तक दोषी फरार हो चुके थे. मृतक की पहचान बख्तियारपुर स्थित सालिमपुर थाना क्षेत्र के मंझौली निवासी कृष्णनंदन सिंह का पुत्र 35 वर्षीय फगु यादव साल के रूप में हुई. 
बताया जा रहा है कि फगु यादव दूध का व्यवसाय करता था और प्रतिदिन मंझौली से ट्रेन पर दूध लेकर फतुहा दूध मंडी में आता था. आज भी राजगीर दानापुर पैसेंजर ट्रेन से वह दूध लेकर फतुहा स्टेशन उतरा. ट्रेन 3 नंबर पर प्लेटफार्म पर लगी. फगु दूध का गैलन को अपोजिट साइड 4 नंबर प्लेटफार्म पर रखकर वह दूध मंडी की तरफ जा रहा था. इस क्रम में उसने कुछ लोग को देखकर भागने लगा. 

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार फगु भागने लगा और पीछे 2 की संख्या में आए दोषी उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी प्रारंभ कर दी. 


फगु को चार से पांच गोलियां मारी गई, जिससे उसकी घटनास्थल पड़ी मृत्यु हो गई.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों दोषी को बाइक से आए थे और 6 नंबर प्लेटफार्म के पास बाइक लगाए हुए थे. दोषी वारदात को अंजाम देकर तुरंत बाइक से फरार हो गए. प्रथम दृष्टया घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. हालांकि जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर रहे हैं. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वालों में कोहराम मच गया है.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live