अपराध के खबरें

'BJP पर नकेल कसने का हुनर लालू के पास', सांसदों के निलंबन पर गुस्साई रोहिणी आचार्य


संवाद 


संसद की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने में लगा है. गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से सदन में आकर इस पर सरकार का पक्ष रखने की मांग की जा रही है. मंगलवार (19 दिसंबर) को भी खूब जमकर बवाल हुआ. इस हंगामे के चलते लोकसभा और राज्यसभा से इंडिया गठबंधन के कई सांसदों को निलंबित कर दिया गया है. वर्तमान में लोकसभा में विपक्ष के कुल 133 सदस्य हैं और अब तक 95 सस्पेंड हो गए हैं. इसी प्रकार, राज्यसभा में विपक्ष के कुल 95 सदस्य हैं और अब तक 45 सस्पेंड हो गए हैं. इसको लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बीजेपी को घेरा है.
रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर मंगलवार को पोस्ट करते हुए मोदी सरकार पर खूब जमकर आक्रमण किया. रोहिणी ने लिखा, "श्री रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, माफीवीर के औलादों के हाथों देश का लोकतंत्र लुट जाएगा, 

आज नहीं तो कल होगा, 

तेरी तानाशाही का अंत होगा."रोहिणी आचार्य ने एक और पोस्ट किया है. लालू प्रसाद यादव के बीते दिनों को याद करते हुए लिखा, "बीजेपी सरकार पर नकेल कसने का कारगर कौशल-हुनर लालू जी के ही पास है." आगे लिखा, "आज संसद को और जनसंघर्ष की बदौलत लोकतंत्र की रखवाली की मुहिम को लालू जी की ही कमी खल रही है. अगर लालू जी वहां (संसद व जनता के बीच) होते और स्वास्थ्य संबंधित पाबंदियों से बंधे नहीं होते तो लोकतंत्र का गला घोंटने वाली बीजेपी की फासीवादी सत्ता को उसकी असली औकात का आभास करा देते."रोहिणी आचार्य ने लिखा, "संसद से सड़क तक अभूतपूर्व व जोरदार विरोध प्रदर्शन होता. लालू जी जनता के बीच जरुर ही जाते और अपार जनसमर्थन के साथ देश की सत्ता पर काबिज निरंकुश जमात को उखाड़ फेंकने के संकल्प को अमलीजामा पहनाकर ही दम लेते." 


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live