अपराध के खबरें

बेगूसराय में दारोगा को शराब तस्करों ने कुचलकर मारा, एक जवान भी घायल, छापेमारी करने गई थी पुलिस


संवाद 


बिहार में शराबबंदी के बीच तस्कर ना सिर्फ अवैध तरीके से धंधा कर रहे हैं बल्कि पुलिस  पर भी आक्रमण करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन छापेमारी के क्रम में पुलिस की टीम पर आक्रमण कर रहे हैं. मंगलवार (19 दिसंबर) की रात्रि शराब तस्करों ने कार से कुचलकर बेगूसराय में एक दारोगा की जान ले ली. वहीं होमगार्ड का एक जवान जख्मी है. उसका उपचार सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.
पूरा मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना पुल का है. दारोगा की पहचान नावकोठी थाने में पदस्थापित खमास चौधरी के रूप में की गई है. जख्मी सिपाही की पहचान होमगार्ड जवान बालेश्वर यादव के रूप में की गई है. पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक कार से शराब की बड़ी खेप मंगाई जा रही है.

 इस खबर पर खमास चौधरी दलबल के साथ छतौना पुल के नजदीक खड़े थे. 

जैसे ही कार पहुंची तो उन्होंने रोकने का प्रयत्न किया लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी.इस घटना में सड़क पर खड़े समास चौधरी चपेट में आ गए. मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई. इस क्रम में होमगार्ड के एक जवान को भी चोट लगी है. अन्य पुलिस के जवानों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई. ऐसी खबर है कि पुलिस ने कार के मालिक को हिरासत में लिया है. पूछताछ कर रही है. हालांकि कार अभी भी बरामद नहीं की जा सकी है. खबर लिखे जाने तक इस मामले में वरीय अधिकारियों का बयान नहीं आया था.वहीं होमगार्ड के जवान बालेश्वर यादव ने बोला हमलोग रात्रि गश्ती में थे. इसी क्रम में जानकारी मिली कि शराब तस्कर छतौना पुल की ओर से शराब लेकर जाएंगे. दारोगा खमास चौधरी के साथ पुल पर जांच-पड़ताल करने लगे. इसी बीच एक कार आ रही थी. उसे रोकने का इशारा किया गया, लेकिन उसने रफ्तार तेज कर दी और दारोगा को कुचल दिया जिससे उनकी मृत्यु हो गई.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live