अपराध के खबरें

'आज वर्तमान में देश की हालत किसी से छुपी नहीं है', मोदी सरकार और मीडिया पर खूब भड़के पप्पू यादव


संवाद 


'जाप' प्रमुख पप्पू यादव (Pappu Yadav) शुक्रवार की देर रात को सुपौल आए. इस क्रम में उन्होंने मीडिया और मोदी सरकार (Modi Government) पर खूब जमकर आक्रमण बोला. उन्होंने बोला कि बड़े बड़े चैनल वाले 'इंडिया' गठबंधन (I.N.D.I.A Alliance) के विरुद्ध बोलने का सुपारी ले लिए हैं. इतना ही नहीं ये तमाम लोग खुद ही ज्योतिषाचार्य बन गए हैं. आगे केंद्र सरकार पर आक्रमण बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज वर्तमान में देश की जो स्थिति है वो किसी से छुपी नहीं है. मुद्दे कुछ है और हो कुछ रहा है.
पप्पू यादव ने बोला कि आज 184 सांसदों के बोलने की आजादी छीन ली गई है. इतिहास में इससे पहले कभी इस तरह की बात नहीं हुई थी. आप चंगेज खां, हिटलर और मुसोलिनी को पार करते जा रहे हैं. जो लोग बीजेपी के विरुद्ध बात करते हैं उसके विरुद्ध ईडी और सीबीआई को दौड़ाते हैं. भारतीय संसद में पहली बार संविधान के विपरीत लोकतंत्र की कत्ल हुई है.आगे 'जाप' प्रमुख ने बोला कि इतनी बड़ी घटना हुई. 

साक्षी मलिक ने कुश्ती छोड़ दिया और ये लोग जात का राग अलाप रहे थे. 

राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, पीएम और सीएम का कोई जात होता है क्या? जब देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति की जात हो तो कुछ बचेगा क्या? भारत में अब वैसे भी कुछ बचा नहीं है. दरअसल, एक निजी प्रोग्राम में सम्मिलित होने पप्पू यादव सुपौल आए, जहां उन्होंने मीडिया से मुखातिब होकर ये सारी बातें बोली. बता दें कि लोकसभा के स्पीकर ओम बिरला ने सदन की अवमानना के मामले में 20 दिसंबर को 2 और सांसदों को निलंबित कर दिया. इनमें कांग्रेस सांसद सी थॉमस और CPIM के एएम आरिफ सम्मिलित थे. इसके साथ ही संसद के दोनों सदनों से निलंबित किए गए सांसदों की संख्या 143 हो गई. इस मुद्दे पर पूरे देश में खूब जमकर सियासत हो रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live