अपराध के खबरें

बिहार में कंपाउंडर और महिला की गोली मारकर कत्ल, डबल मर्डर से थर्रा उठा सीवान


संवाद 


बड़हरिया थाना क्षेत्र के बाबू हाता गांव के पास सड़क किनारे एक पुरुष कंपाउंडर और एक महिला का शव मिलने के बाद तहलका मच गया. दोनों की गोली मारकर कत्ल करने के बाद लाश को फेंक दिया गया था. बुधवार (27 दिसंबर) की रात्रि करीब 8 बजे के आसपास पुलिस ने लाश को देखा. बड़हरिया थाने की पुलिस गश्ती कर रही थी. इसी क्रम में पुलिस की नजर दोनों के लाश की तरफ गई.
दोनों गोपालगंज जिले के माझागढ़ थाना के सिपाह खास गांव के रहने वाले पड़ोसी थे. दोनों की पहचान शैलेश वर्मा उर्फ अनीश और जफरुल हक अंसारी की पत्नी निकहत परवीन के रूप में हुई है. निकहत परवीन की बहन का बच्चा होने वाला था. वह अपनी बहन से मिलने के लिए सीवान आई थी. बच्चा होने के बाद सीवान में एक चिकित्सक के यहां रहने वाले अपने ही गांव के पड़ोसी कंपाउंडर शैलेश के साथ वापस गांव जा रही थी. इसी क्रम में किसी ने गोली मारकर इनकी कत्ल कर दी.

 दोनों को सीने में गोली मारी गई है.

सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिंह के दफ्तर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है. इसमें यह बताया गया है कि दोनों को सीने में गोली मारी गई है. सोमवार की रात्रि करीब 8 बजे जब पुलिस गश्ती कर रही थी तो उसी दौरान देखा कि बाबू हाता गांव की सड़क किनारे दोनों का लाश पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव के साथ एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है.पुलिस का बोलना है कि ऐसा लग रहा है कि इन दोनों की कत्ल किसी दूसरे जगह की गई है और लाश को लाकर बाबू हाता की सड़क के किनारे फेंक दिया गया है. घटना को लेकर पुलिस छापेमारी भी कर रही है. तमाम बिंदुओं पर जांच-पड़ताल भी कर रही है. हालांकि इस घटना के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा प्रारंभ हो गई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live