अपराध के खबरें

पटना में हथकड़ी लगाए युवक ने थाने के तीसरे तल्ले से लगाई छलांग, मृत्यु, चोरी का था इल्जाम


संवाद 


पुलिस की कस्टडी से भागने की कोशिश में हथकड़ी पहने ही एक आरोपित ने थाने की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. घटना पटना के राजीव नगर थाना की है. आनन-फानन में पुलिसकर्मी उसे अस्पताल ले गए लेकिन उससे पहले ही युवक की मृत्यु हो गई. युवक का नाम सानू कुमार है जो रानी तालाब थाना इलाके के राजीपुर का रहने वाला था. गुरुवार (28 दिसंबर) की दोपहर पुलिस ने चोरी के इल्जाम में पकड़ा था.
विधि व्यवस्था डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि राजीव नगर थाना पुलिस ने गुरुवार की दोपहर लगभग 1:00 बजे के आसपास एक साइकिल चोर को चोरी करते हुए रामनगरी मोड़ के पास से पकड़ा था. लोगों ने चोर को पकड़ा था और पुलिस के हवाले कर दिया था. लोगों ने साइकिल चोर की पिटाई कर दी थी. 

पुलिस कस्टडी के बाद उसका उपचार भी कराया गया था. 

उपचार के बाद उसे राजीव नगर थाने में लाकर पुलिस अभिरक्षा में हथकड़ी लगाकर रखा गया था.डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बोला कि थाने में दोषी को रखे जाने के बाद वह शाम में भागने का प्रयत्न कर रहा था. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. दिख रहा है कि वह पुलिस अभिरक्षा से भागने की कोशिश कर रहा है. इसके बाद थाने की 3 मंजिला इमारत से युवक कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई.
डीएसपी कृष्णा मुरारी ने बताया कि इस मामले में थाने के कुछ पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है. आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक का आपराधिक इतिहास रहा था. पालीगंज थाना अंतर्गत कांड संख्या 296/2023 दर्ज है. राजीव नगर थाने में भी गुरुवार को साइकिल चोरी कांड संख्या 836/2023 दर्ज किया गया है. उसके लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है. एफएसएल टीम की सहायता ली जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live