अपराध के खबरें

'GF को और मुझे ब्लैकमेल करता था, मैंने... ', मुजफ्फरपुर में कत्ल की घटना का सनसनीखेज पर्दाफाश


संवाद 


जिले के साहेबगंज थाना इलाके में अंकित नाम के एक युवक की कत्ल हो गई थी. 4 दिसंबर को उसका शव मिला था. इस हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि युवक का चचेरा भाई ही है. पुलिस ने इस कांड के आरोपित सचिन और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार (21 दिसंबर) को इस संबंध में सरैया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार चंदन ने पीसी कर कत्ल के कारणों का भी पर्दाफाश कर दिया.
दरअसल शव मिलने के बाद मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के आदेश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. जांच में यह बात सामने आई कि अंकित अपने चचेरे भाई के फोन से उसकी प्रेमिका की और उसकी पिक्चर चुराकर ब्लैकमेल कर रहा था. इसी वजह से उसकी कत्ल कर दी गई है.इस पूरे मामले में गिरफ्तार किए गए अंकित के चचेरे भाई सचिन ने बोला कि वह अपने गांव की रहने वाली एक युवती से प्यार करता है. 

अंकित उसका चचेरा भाई होने के साथ-साथ एक अच्छा दोस्त भी था. 

अंकित ने मेरे मोबाइल से मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड की कुछ फोटो उसने अपने मोबाइल में ले ली थी. फोटो अपने मोबाइल में भेजने के बाद वह मुझे और मेरी प्रेमिका को ब्लैकमेल करने लगा जिसके बाद मैंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी कत्ल कर दी.सचिन ने बताया कि अंकित के ब्लैकमेल किए जाने से वह परेशान था. ऐसे में उसने अपने दोस्तों के साथ कत्ल करने का प्लान बनाया. 3 दिसंबर की रात्रि को सिगरेट पिलाने के बहाने अंकित को बुलाया. फिर सभी लोग जिराती टोला चौड़ी में पहुंचे. यहीं गमछा से अंकित का गला दबा दिया. फिर चाकू मारकर उसकी कत्ल कर दी. मारने के बाद हम लोग अपने-अपने घर चले गए थे. गिरफ्तार सभी आरोपितों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live