अपराध के खबरें

मधुबनी में SDO के ड्राइवर की गोली मारकर कत्ल, सीने को बदमाशों ने किया छलनी, मच गया तहलका


संवाद 


बिहार में अधिकारियों के यहां कार्य करने वाले भी अब सुरक्षित नहीं हैं. सोमवार (25 दिसंबर) की शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर मधुबनी गूंज उठा. बदमाशों ने फुलपरास एसडीओ के ड्राइवर की गोली मारकर हत्या दी. देर शाम फुलपरास थाना इलाके के घोघरडीहा रोड में लोहिया चौक के निकट यह कत्ल की गई है. बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए.
घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जांच प्रारंभ कर दी है. यह घटना शाम के करीब 7.30 से 8.00 बजे के करीब की है. चालक की पहचान मोहम्मद शकील के रूप में की गई है. वह फुलपरास अनुमंडल पदाधिकारी के प्राइवेट ड्राइवर थे. 

फुलपरास थाना क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद तहलका मच गया.

बताया जाता है कि घटना को बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. पिस्टल से लैस होकर अज्ञात बदमाश पहुंचे और मोहम्मद शकील के सीने में दो गोली मारकर छलनी कर दिया. मृतक मोहम्मद शकील सिसवा बरही गांव के रहने वाले थे. गोली लगने के बाद मोहम्मद शकील गिर गए. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के कई लोग दौड़े तब तक बदमाश फरार हो गए थे.स्थानीय लोगों के मदद से मोहम्मद शकील को फुलपरास अनुमंडल हॉस्पिटल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर फुलपरास, घोघरडीहा, नरहैया, लौकही सहित कई थानों की पुलिस पहुंची. पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में छानबीन प्रारंभ कर दी है. शकील के चाचा ने बोला कि बदमाशों ने उनके भतीजे की गोली मारकर कत्ल कर दी है. जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. भतीजा कुछ बताया इससे पहले ही उसकी मृत्यु हो गई. घटना के बाद परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live